अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

विधायक राणा के लोगों ने दी मुझे जान से मारने की धमकी

पत्रवार्ता में नितिन कदम ने लगाया आरोप

अमरावती/दि. 27- विधायक रवि राणा के नेतृत्ववाली युवा स्वाभिमान पार्टी से वास्ता रखनेवाले वैभव गोस्वामी व अश्विन उके सहित कुछ अन्य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया के जरिए मुझे अश्लील गालियां देने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी है. साथ ही उन लोगों ने विधायक रवि राणा के कहने पर ही सोशल मीडिया पर गालीगलौच वाले वीडियों भी वायरल किए है, इस आशय का आरोप संकल्प शेतकरी संगठन के मुखियां नितिन कदम द्वारा आज यहां बुलाई गई पत्रवार्ता में लगाया गया.
नितिन कदम के मुताबिक गत रोज नवाथे चौक पर राकांपा विधायक रोहित पवार के आगमन उपलक्ष्य में स्वागत हेतु संकल्प शेतकरी संगठन की ओर से लगाए गए बैनर व पोस्टर को विधायक रवि राणा ने अपने दबाव तंत्र का प्रयोग करते हुए मनपा के जरिए निकलवा दिया था. लेकिन इसके बावजूद गत रोज नवाथे चौक पर रोहित पवार के भव्य स्वागत व संकल्प शेतकरी संगठन द्वारा किए गए शक्तिप्रदर्शन को देखते हुए विधायक राणा ने अपने कुछ समर्थकों को सोशल मीडिया पर गालीगलौच करने के लिए छोड दिया है. इस समय नितिन कदम का कहना रहा कि, वें ऐसे लोगों से घबरानेवाले नहीं है और जैसे को तैसा जवाब देने का माद्दा रखते है.
इस पत्रवार्ता में नितिन कदम ने यह भी कहा कि, वें दहीहांडी अथवा किसी भी अन्य धार्मिक उत्सव के खिलाफ नहीं है. लेकिन ऐसे आयोजनों को रास्ते पर आयोजित करने हेतु मनपा द्वारा अनुमति कैसे दी जाती है, यह अपनेआप में सबसे बडा सवाल है. साथ ही ऐन नवाथे चौक बिचोबिच युवा स्वाभिमान पार्टी द्वारा दहीहांडी का आयोजन किए जाने की वजह से भीडभाड वाले इस रास्ते पर वाहनों की आवाजाही बाधित होती है और बडे पैमाने पर ध्वनी प्रदूषण भी होता है. साथ ही इस चौराहे पर सडक किनारे फुटकर व्यवसाय करनेवाले लोगों का रोजगार भी डूबता है. अत: दहीहांडी का आयोजन नवाथे चौक पर नहीं होना चाहिए.
इसके साथ ही नितिन कदम का यह भी कहना रहा कि, विधायक रवि राणा तथा उनके कार्यकर्ताओं की तानाशाही व मुहजोरी अब सभी को समझ में आ गई है. जिसके चलते आगामी विधानसभा चुनाव में विधायक रवि राणा की पराजय निश्चित है. अपनी संभावित पराजय को देखते हुए विधायक राणा हडबडा गए है और इसी वजह से उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर गालीगलौच करने व धमकी देने हेतु उकसाने का काम करना शुरु कर दिया है.


* कदम के घर व कार्यालय पर लगा बंदोबस्त
वहीं दूसरी ओर नितिन कदम द्वारा विधायक रवि राणा के समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया के जरिए अपने साथ गालीगलौच करने व खुद को जान से मार देने की धमकी दिए जाने संबंधी शिकायत दर्ज कराए जाते ही शहर पुलिस आयुक्तालय द्वारा नितिन कदम के छाबडा प्लॉट स्थित निवासस्थान व रुक्मिणीनगर स्थित कार्यालय पर सशस्त्र पुलिस बंदोबस्त तैनात कर दिया गया.

Related Articles

Back to top button