अमरावती

विधायक रवि राणा ने किया ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

श्री वल्लभ गैस ऐजंसी का उपक्रम

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१९कोरोना संकट काल में जिले के 80 सरकारी व निजी अस्पतालों को रोजाना 2300 ऑक्सीजन सिलेंडर की आपूर्ति करने वाले श्री वल्लभ गैस ऐजंसी के तीसरे ऑक्सीजन प्लांट का विधिवत उद्घाटन विधायक रवि राणा के हस्ते किया गया. विधायक रवि राणा ने उद्घाटन के पश्चात संपूर्ण प्लांट की समीक्षा की और प्लांट के संदर्भ में जानकारी हासिल की. इस अवसर पर उपविभागीय अधिकारी राजपूत, युवा स्वाभिमान के जिलाध्यक्ष जीतू दुधाने, विनय तन्ना, हर्षल रेवने, अजय जयस्वाल, अजय बोबडे, शुभम उंबरकर, स्वप्नील चाफले उपस्थित थे.
कोरोना काल में जिलेभर के अस्पतालों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने वाली श्री वल्लभ गैस ऐजंसी से ऑक्सीजन प्लांट बढाने का आग्रह विधायक रवि राणा ने संचालक हिमांशु वेद से किया था. जिसमें एमआयडीसी परिसर में ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण किया गया. इस अवसर पर विधायक राणा ने कहा कि संपूर्ण देशभर में कोरोना महामारी ने हाहाकार मचा रखा है. कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए वैद्यकीय कर्मचारी राजस्व प्रशासन, पुलिस यंत्रणा, स्वयंसेवी संस्था, सामाजिक कार्यकर्ता तथा पत्रकार अपनी सेवाएं दे रहे है.
कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है. स्थानीय एमआयडीसी स्थित श्री वल्लभ गैस के हिमांशु वैद्य अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर अमरावती जिले के 80 अस्पतालों को नियमित रुप ससे 2300 ऑक्सीन सिलेंडर दे रहे है. लिक्विड केमिकल द्बारा ऑक्सीजन तैयार करने का यह एकमेव प्लांट है. कोरोना महामारी संकट काल में गैस कंपनी के मालिक व कर्मचारी देवदूत बनकर काम कर रहे है ऐसा विधायक राणा ने प्लांट के उद्घाटन पर कहा. इतना ही नहीं उन्होंने गैस कंपनी के संचालक व कर्मचारियों का मनोबल भी बढाया और आवश्यक सहायता देने का भी आश्वासन दिया.

Related Articles

Back to top button