अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

कांग्रेस के इच्छुकों के इंटरव्यू लेगी विधायक ठाकुर

हिंगोली और परभणी की जिम्मेदारी

* अमरावती में आएंगे नागपुर के नाना गावंडे
अमरावती /दि.1 – तिवसा की विधायक और कांग्रेस की बडी नेता यशोमति ठाकुर को विधानसभा चुनाव के उम्मीदवार चुनने की बडी जिम्मेदारी दी गई है. वे हिंगोली और परभणी जिले के पार्टी उम्मीदवारों के साक्षात्कार आगामी 8 अक्तूबर से पहले लेगी. अमरावती जिले के इच्छूकों के साक्षात्कार हेतु जवाबदारी नागपुर के लीडर नाना गावंडे को दी गई है. गावंडे शीघ्र अमरावती आकर पार्टी टिकटार्थियों के साक्षात्कार लेने की जानकारी कांग्रेस सूत्रों ने आज दोपहर अमरावती मंडल को दी.
उल्लेखनीय है कि, विदर्भ क्षेत्र के इच्छूकों के साक्षात्कार लेने का जिम्मा सांसद डॉ. नामदेव किरसान वाशिम, प्रो. वसंत पुरके अकोला, विधायक डॉ. नितिन राऊत वर्धा और यवतमाल, पूर्व विधायक सतीश चतुर्वेदी भंडारा और गोंदिया, विधायक अभिजीत वंजारी को चंद्रपुर एवं गडचिरोली तथा नागपुर का जिम्मा आरिफ नसीम खान को दिया गया है. आगामी 8 अक्तूबर तक इंटरव्यू पूर्ण कर 10 अक्तूबर तक प्रदेश कमिटी को अहवाल देना है.
यह भी गौरतलब है कि, अमरावती में 50 से अधिक इच्छूक है. जिन्होंने पार्टी के नामांकन दाखिल कर जिले की 8 विधानसभा सीटों से पंजे का उम्मीदवार बनने की चाहत व्यक्त की है. उल्लेखनीय है कि, तिवसा, धामणगांव रेलवे जैसे क्षेत्रों से केवल एक-एक नाम ही पार्टी के पास आए हैं. अमरावती और बडनेरा से अनेक इच्छूक है.

Related Articles

Back to top button