अमरावती

उसलगव्हाण में विधायक आपके गांव अभियान

विधायक प्रताप अडसड ने सुनी जनता की शिकायतें

* अधिकारियोें को दिए आवश्यक निर्देश
धामणगांव रेल्वे/ दि.12- विधायक प्रताप अडसड की संकल्पना से विधायक आपके गांव अभियान की शुरुआत सोमवार को चांदूर बाजार तहसील अंतर्गत आने वाले मांजरखेड कस्बा से की गई. इस अवसर पर विधायक प्रताप अडसड को 800 शिकायतें प्राप्त हुई. जिसमें से 150 समस्याओं का निपटारा किया गया. इस अभियान अंतर्गत पहले चरण में 50 गांवों का समावेश किया गया. जिसमें सोमवार से अभियान की शुरुआत मांजरखेड कस्बे से विधायक प्रताप अडसड की अध्यक्षता में की गई थी.
अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत तहसील अंतर्गत आनेवाले उसलगव्हाण में विधायक प्रताप अडसड की अध्यक्षता में चांदूर रेल्वे के उपविभागीय अधिकारी जीतेंद्र जाधव के हस्ते की गई. इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के तौर पर बीएसएनएल के विभागीय संचालक अजय मेहत्रे, सरपंचा रंजना श्रीरामे, उपसरपंच स्वप्नील रोंघे, तलेगांव के पुलिस निरीक्षक हेमंत चौधरी उपस्थित थे. इस समय उसलगव्हाण से हिरपुर पगडंडी रास्ता पिछले 3 साल पहले मंजूर किया गया था. किंतु रास्ते का काम नहीं किया गया. इसकी जगह पर दूसरे रास्ते का कार्य किया गया ऐसा शिकायत में कहा गया.
जिसमें विधायक प्रताप अडसड ने स्वयं महसूल अधिकारियों को साथ लेकर रास्ते का जायजा लिया और जांच किए जाने के निर्देश दिए. दूसरी शिकायत राशन दूकान की थी. जिसमें कहा गया है कि जो गांव का निवासी नहीं है उसके नाम से अनाज दूकानदारों व्दारा दिखाया गया. इस मामले में भी तत्काल कार्रवाई करने के आदेश जिला आपूर्ति अधिकारी को दिए गए. अभियान में बिजली, पगडंडी रास्ते, घरकुल, जलकिल्लत, स्वास्थ्य से संबंधित 197 शिकायतें प्राप्त हुई. सभी शिकायतों को विधाायक प्रताप अडसड ने शांती के साथ सुना और आठ दिन के भीतर सभी शिकायतों का निराकरण किए जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए.

Related Articles

Back to top button