अमरावतीमुख्य समाचार

विधायक ठाकुर व खोडके ने किया लिंगाडे का प्रचार

स्नातक चुनाव में मविआ की जीत के लिए झोंकी ताकत

अमरावती/दि.28 – आगामी 30 जनवरी को विधान परिषद की सीट के लिए होने जा रहे चुनाव में महाविकास आघाडी के प्रत्याशी धीरज लिंगाडे के प्रचार हेतु कांग्रेस की विधायक यशोमति ठाकुर व सुलभा खाडके ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और दोनों कांग्रेस नेत्रियों ने निर्वाचन क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर प्रचार सभाओं को संबोधित करते हुए महाविकास आघाडी प्रत्याशी धीरज लिंगाडे को विजयी बनाने का आवाहन किया है.

* जहां कांग्रेस, वहां पुरानी पेंशन
महाविकास आघाडी प्रत्याशी धीरज लिंगाडे के प्रचार हेतु अचलपुर में आयोजित स्नातकों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्य की पूर्व मंत्री व तिवसा निर्वाचन क्षेत्र की कांग्रेस विधायक यशोमति ठाकुर ने कहा कि, आज देश में जहां-जहां पर कांग्रेस पार्टी की सरकार है. उन राज्यों में पुरानी पेंशन योजना लागू की गई है. साथ ही कांग्रेस पार्टी द्बारा महाराष्ट्र में भी सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना लागू किए जाने की मांग की जा रही है और स्नातक चुनाव लड रहे धीरज लिंगाडे ने इसी मांग को अपना प्रमुख चुनावी मुद्दा बनाया है. अत: संभाग के स्नातकों, शिक्षकों व सरकारी कर्मचारियों ने महाविकास आघाडी प्रत्याशी धीरज लिंगाडे को ही अपनी पहली पसंद के वोट देना चाहिए.
इस स्नातक सम्मेलन में मंच पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष बबलू उर्फ अनिरुद्ध देशमुख, विधायक बलवंत वानखडे, पूर्व विधायक विरेंद्र जगताप सहित सर्वश्री हरिशंकर अग्रवाल, सुधाकर भारसाकले, बालासाहब अलोणे, सुधीर सुर्यवंशी, बाबू महाराज दीक्षित, शिवाजीराव बंड, अरविंदराव लंगोटे, विलास काशिकर, मौलाना सईद, साजिद भाई व नरेंद्र पाटोले आदि उपस्थित थे.

* राजनीतिक परिवर्तन के लिए लिंगाडे की जीत जरुरी
अमरावती संभाग के राजनीतिक परिवर्तन के लिए महाविकास आघाडी द्बारा धीरज लिंगाडे को अपना प्रत्याशी बनाया गया है. जिन्हें स्नातक चुनाव में विजयी बनाकर संभाग के स्नातकों ने राजनीतिक बदलाव का सूत्रपाथ करना चाहिए. इस आशय का आवाहन करते हुए कांग्रेस विधायक सुलभा खोडके ने संभाग के स्नातक मतदाताओं से महाविकास आघाडी प्रत्याशी धीरज लिंगाडे को ही अपनी पहली पसंद के वोट देने का आवाहन किया.
स्नातक चुनाव में कांग्रेस की ओर से महाविकास आघाडी के प्रत्याशी बनाए गए धीरज लिंगाडे को विधान परिषद मेें भेजने हेतु सबसे योग्य व्यक्ति बताते हुए विधायक सुलभा खोडके ने कहा कि, राज्य में सर्वाधिक समस्याएं विदर्भ, विशेषकर पश्चिम विदर्भ क्षेत्र में है. यहां के पढे-लिखे युवाओं के पास कोई काम धंधा या रोजगार नहीं है. साथ ही शिक्षकों व सरकारी कर्मचारियों की विविध समस्याएं लंबे समय से प्रलंबित है. ऐसे में संभाग के स्नातकों व सरकारी कर्मचारियों की आवाज को विधान परिषद में उठाने के लिए धीरज लिंगाडे का स्नातक चुनाव में विजयी होकर विधान परिषद में जाना बेहद जरुरी है.

Related Articles

Back to top button