अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मनसे ने हटवाया अपने राज साहब का फोटो

किसी भी प्रत्याशी को अभी समर्थन नहीं

* पप्पू पाटिल ने किया आवाहन
* खोडके ने भी कर रखी है शिकायत
अमरावती/दि.1 – महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अमरावती जिले के संयोजक मंगेश उर्फ पप्पू पाटिल ने स्पष्ट किया कि पार्टी सुप्रीमो राज ठाकरे ने अभी प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी भूमिका स्पष्ट नहीं की है. किसी भी उम्मीदवार या दल को अथवा गठबंधन को राज ठाकरे का नाम अथवा फोटो उपयोग करने की अनुमति नहीं है. पाटिल ने यह भी स्पष्ट किया कि अभी मनसे किसी उम्मीदवार के पक्ष में या विरोध में नहीं है, तटस्थ है. उन्होंने दावा किया कि, मनसे ने नवनीत राणा के सोशल मीडिया के पोस्टर्स से राज साहब के फोटो हटाने विवश किया है. यह भी उल्लेखनीय है कि, राकांपा अजीत पवार गट के प्रदेश कार्याध्यक्ष और प्रमुख प्रवक्ता संजय खोडके ने भी राणा के ऐसे पोस्टर्स पर आपत्ति जताई. जिसमें बगैर उनसे पूछे खोडके के छायाचित्र प्रकाशित किये गये थे.
* राणा के पोस्टर्स से हटवाया छाया चित्र
जिले में भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी नवनीत राणा के सोशल मीडिया पर चल रहे पोस्टर्स में राज ठाकरे का फोटो प्रकाशित किया गया था. जिसे पप्पू पाटिल ने संबंधितों से चर्चा कर हटवा लिया. यह जानकारी पप्पू पाटिल ने अमरावती मंडल न्यूज को दी. उन्होंने बताया कि राज साहब का आदेश मनसे के लिए सर्वोपरि और प्रमाण है. उसका पालन किया जायेगा. फिलहाल राज साहब ने किसी उम्मीदवार के समर्थन की घोषणा नहीं की है.
* जारी किया प्रसिद्धि पत्र
पप्पू पाटिल ने अपना हस्ताक्षरयुक्त प्रसिद्धि पत्र जारी कर कहा कि, लोकसभा चुनाव संदर्भ में पार्टी की भूमिका अभी घोषित नहीं है. इसलिए मनसे का फिलहाल किसी उम्मीदवार को समर्थन नहीं है. पप्पू पाटिल ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है. उन्होंने यह भी कहा कि, पार्टी चुनाव को लेकर अपनी भूमिका शीघ्र रखेगी. उधर संजय खोडके ने भी नवनीत राणा के सोशल मीडिया पर चल रहे नामांकन रैली के पोस्टर्स से अपना नाम हटाने का अनुरोध बाकायदा पत्र लिखकर किया है. अन्यथा चुनाव आयोग से शिकायत करने की चेतावनी दी है.

Related Articles

Back to top button