अमरावती

इर्विन अस्पताल से मोबाइल चुराने वाला गिरफ्तार

सिटी कोतवाली पुलिस ने लिया हिरासत में

अमरावती/दि.11 – स्थानीय जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती रहने वाले मरीजों तथा उनके परिजनों के मोबाइल रात के वक्त चुरा लेने वाले आरोपी को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. जिसके पास से चोरी के 3 मोबाइल भी बरामद किए गए है. आरोपी का नाम अनिल वसंतराव सवलकर (41, महेंद्र कालोनी) बताया गया है.
जानकारी के मुताबिक विगत 7 अगस्त को मूर्तिजापुर निवासी यश बलदेव नाईक (23, मूर्तिजापुर) ने अपनी पत्नी को इलाज हेतु इर्विन अस्पताल में भर्ती कराया था और वह 10 अगस्त की रात वार्ड क्रमांक 13 के वरांडे में सो रहा था. तभी किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी जेब के उसका रियलमी कंपनी का मोबाइल चूरा लिया था. जिसकी शिकायत मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच करनी शुरु की थी और संदेह के आधार पर इर्विन अस्पताल परिसर से अनिल सवलकर को हिरासत में लिया गया. जिसके पास से यश नाईक के मोबाइल सहित दो अन्य मोबाइल भी बरामद हुए. जो अनिल सबलकर ने दो अन्य लोगों के पास से चुराए थे.
यह कार्रवाई शहर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, पुलिस उपायुक्त विक्रम साली एवं सहायक पुलिस आयुक्त पूनम पाटिल के मार्गदर्शन तथा वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजयकुमार वाकसे व पुलिस निरीक्षक ज्योति विल्हेकर के मार्गदर्शन में एएसआई राजेश सपकाल, नापोकां मनोज कालपांडे व दीपक श्रीवास, पोकां रफीक खान व मंगेश दीघेकर तथा पुलिस वाहन चालक प्रवीण परडखे के पथक द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button