अमरावती

मोदी व भाजपा सरकार का प्रतिकात्मक पुतला दहन

राहुल गोंधी को सजा देने पर कांग्रेसी हुए आक्रमक

अमरावती/ दि. 24 –गुजरात की एक अदालत ने राहुल गांधी को दो साल की सजा सुनाई. हालांकि अदालत ने तत्काल जमानत देकर उच्च न्यायालय में अपील करने के लिए 30 दिन की मोहलत दी है. राहुल गांधी को सजा देने पर कांग्रेसी आक्रमक हो गए. विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार का प्रतिकात्मक पुतला फूंका.
यशोदानगर चौक पर युवक कांग्रेस द्बारा भाजपा सरकार को निषेध करते हुए प्रतिकात्मक पुतला फूंका गया. अचानक हुए आंदोलन से यशोदानगर चौक परिसर का यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया. पुलिस को जमकर भागदौड करना पडा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रतिकात्मक पुतला बरामद करते हुए कार्यकर्ताओं को डिटेन किया. इस आंदोलन के समय जिलाध्यक्ष निलेश गुहे, वैभव देशमुख, स्वप्निल साव, सागर कलाने, संकेत साहू, विक्की वानखडे, विनोद सुरोसे समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.
* अदानी का मामला दबाने का प्रयास
इस बारे में विधाायक यशोमती ठाकुर ने आलोचना करते हुए कहा कि अदानी का मामला दबाने के लिए राहुल गांधी पर निशाना साधा जा रहा है. राहुल गांधी भी सरकार के घोटाले उजागर कर रहे है. हिडेन बर्ग संस्था में गौतम अदानी का घोटाला उजागर किया. इस वजह से भाजपा सरकार राहुल गांधी के पीछे हाथ धोकर पडी है. अदानी पर बोलनेवालोें का मुंह बंद करने के लिए झूठे अपराध दर्ज किए जा रहे है. देश गांधी के विचारों और आंबेडकर के संविधान पर चलेगा. मोदी देश को गौतमदास बनाने की कोेशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी ने हमेशा सबूतों साथ आरोप करते है. इसका जवाब देने के लिए सरकार ने दमन नीति का सहारा लिया है. राहुल गांधी माफी वीर नहीं है. ऐसा भी विधायक यशोमती ठाकुर ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा.
* घटिया राजनीति कर रही भाजपा
प्रदेश कांग्रेस के महासचिव किशोर बोरकर ने इस बारे में कहा कि न्याय व्यवस्था का दुरूपयोग करते हुए राहुल गांधी को सजा सुनाई गई है. भारतीय जनता पार्टी घटिया दर्जे की राजनीति कर रही है. अदानी मामले की जांच पीछे लेने की मांग को लेकर राहुल गांधी ने इंग्लैंड में दिए भाषण का आधार लिया जा रहा है. उनका लोकसभा सदस्य पद रद्द करने के लिए मोदी स्टाइल में षडयंत्र रचा जा रहा है. भारतीय राजनीति में यह सबसे बडी हुकुमशाही है. राहुल गांधी को सजा सुनाने पर प्रदेश कांग्रेस के महासचिव किशोर बोरकर ने निषेध व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button