अमरावती

मोदी की गारंटी की जीत- डॉ. बोंडे

देश के तीन राज्यों में हुई विजय का किया जल्लोष

* आतिशबाजी और मिठाईयां वितरित कर दी बधाईयां
अमरावती / दि. 4– देश के 4 में से 3 राज्यों में भारतीय जनता पार्टी को जनता ने भारी समर्थन दिया और स्पष्ट बहुमत प्राप्त किया. इस जीत पर रविवार 3 नवंबर को भाजपा के राजापेठ स्थित जनसंपर्क कार्यालय में जल्लोष किया गया. राज्यसभा सांसद व भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल बोेंडे ने मिठाइया वितरित कर आनंदोत्सव मनाया. इस अवसर पर डॉ. बोंडे ने बताया कि देशवासियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर विश्वास रख यह समर्थन दिया है. तीन राज्यों में चुनाव में भाजपा को शानदार जीत मिलने के बाद अब यह सिलसिला 2024 की लोकसभा चुनाव में भी जारी रहेगा. इस अवसर पर सांसद डॉ. अनिल बोंडे की मौजूदगी में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जोरदार जश्न मनाया. ढोलताशों के निनाद में रैली निकालकर मिठाईयां बांटी गई. साथ ही गुलाल भी उडाया गया.
डॉ. बोंडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी घटकों का सर्वसमावेशक विकास तथा विचार करने पर ही जनता ने भाजपा को यह जीत दिलाई है. देश के छत्तीसगढ, राजस्थान, मध्यप्रदेश इन तीन राज्यों में मिली शानदार जीत पर अमरावती, इकाई द्बारा किया गया जल्लोष देखने जैसा था. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने जयघोष के नारे भी लगाए. इस जल्लोष में भाजपा महासचिव नितीन गुडधे पाटिल, राजेश वानखडे, रमेश मावस्कर, विवेक गुल्हाने, मोहन जाजोदिया, अजिंक्य वानखडे, महामंत्री कर्ण धोटे, निवेदिता चौधरी, रेखा मावस्कर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता तिखिले, महामंत्री प्रणिता शिरभाते, साधना म्हस्के, पूजा जोशी समेत सैकडों भाजपा कार्यकर्ता इस अवसर पर उपस्थित थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करिश्मा देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में देखने मिला है. देश में अहंकार और घरानाशाही के विरोध में सर्वसामान्य और लोकतंत्र को माननेवाली जनता नेअपना समर्थन देकर फिर से एक बार दिखा दिया है. देश के तीन बडे राज्योें में स्पष्ट बहुमत हासिल करते हुए भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए फिर से एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता का रहा विश्वास मजबूत रहने की बात दर्शा दी है. आम कार्यकर्ताओं की पार्टी के रूप में भाजपा पर जनता का विश्वास अधिक मजबूत हो रहा है. आनेवाले समय में महाराष्ट्र में भी एकतरफा सत्ता भाजपा के हाथ रहेगी, ऐसा हमें विश्वास है, ऐसा मत भाजपा शहराध्यक्ष व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ इन तीन बडे राज्यों में सबसे बडी पार्टी के रूप में भारतीय जनता पार्टी ने एक तरफा सत्ता प्राप्त की है. राजस्थान और छत्तीसगढ से कांग्रेस को हटाकर मध्यप्रदेश में फिर से एक बार भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को सफलता मिली है. यह जीत जनशक्ति की जीत है. देश में मोदी की लहर आज भी कायम रहने की बात इन चुनाव नतीजों से स्पष्ट दिखाई दी है, ऐसा भी प्रवीण पोटे पाटिल ने कहा.

Related Articles

Back to top button