अमरावती

ट्रान्सपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष बने मोहम्मद इकबाल

अमरावती प्रतिनिधि/ दि.८ – स्थानीय ट्रान्सपोर्ट और मोटर मालिकों की सहमति से ट्रान्सपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए जगह ट्रान्सपोर्ट के संचालक मोहम्मद इकबाल की नियुक्ति की गई है. सभी की सहमति से अध्यक्ष के रुप में मो.इकबाल के नाम की घोषणा की गई.
इस अवसर पर शिवसेना के पदाधिकारी अय्याज खान पठान बब्बुभाई सैयद, शकील अफसरभाई आदि ने पुष्पगुच्छ देकर मो.इकबाल का स्वागत किया. सहमति प्राप्त अमरावती जिला मोटर मालिक एसोसिएशन के अध्यक्ष अताउल्लाह खान पठान, ऑल इंडिया ट्रान्सपोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष विजय शर्मा, अमरावती चालक मालक एसोसिएशन के अध्यक्ष जकीउल्लाह खान, माल धक्का एसोसिएशन के अध्यक्ष मो.अफसर हाजी अ.हबीब, मो.शकील अ.सत्तार, उमरदराज खान, लक्की ट्रान्सपोर्ट के जि.एम.अली, मिलन ट्रान्सपोर्ट के अ.जमीर, न्यू इंडिया ट्रान्सपोर्ट के मो.शहजाद, बिस्मिला ट्रान्सपोर्ट के बिस्मिला खान, अता रोड लाइन के नसीब खान, सरताज ट्रान्सपोर्ट के सोनू, सलीम रोड लाइन्स के अ.सलीम अ.साकीब, पटेल ट्रान्सपोर्ट के पटेल साहब, चंद्रपुर गोल्डन ट्रान्सपोर्ट के इरशाद खान, नागपुर, खानदेश के अजीमभाई, रारानी ट्रान्सपोर्ट के इस्माइल रारानी, दातार ट्रान्सपोर्ट के अ.सलीम, बीटको ट्रान्सपोर्ट के अ.सलीम, न्ाुरानी ट्रान्सपोर्ट के मो.अफसर, हिरालाल ट्रान्सपोर्ट के हिरालाल कुशवाह, बाबा ताज ट्रान्सपोर्ट के अहेमद पटेल, निशा ट्रान्सपोर्ट के संदीप साहू, महाराष्ट्र ट्रान्सपोर्ट के इकबालभाई आदि सभी की सहमति से मोहम्मद इकबाल को अध्यक्ष घोषित किया गया.
अपनी नियुक्ति के बाद मो.इकबाल ने बताया कि सबसे पहले वे टोल नाके के मुद्दे को लेकर काम करेंगे. उन्होंने कहा कि वरुड वालों को 75 प्रतिशत छुट दी गई है. मोर्शी वालों को 50 प्रतिशत छूट है, लेकिन अमरावती से टोल नाका मात्रा 15 किलोमीटर की दूरी पर रहते हुए भी अमरावती को कोई छुट नहीं है. इसमें साथ ही डीजल के भाव बढ चुके है, लेकिन ट्रान्सपोर्ट के भाव आज भी वहीं है. इससे ट्रान्सपोर्टरों को नुकसान सहना पड रहा है.

Related Articles

Back to top button