अमरावती

नवविवाहिता सहित अल्पवयीन लडकी के साथ छेडखानी

परतवाडा व तलेगांव दशासर की घटना

अमरावती/दि.21 – इन दिनों महिलाओं व युवतियों के साथ छेडखानी की घटनाएं लगातार बढ रही है. विशेष तौर पर ग्रामीण इलाकों से ऐसे अनेकों मामले सामने आ रहे है. ऐसे ही दो मामले परतवाडा व तलेगांव दशासर पुलिस थाना क्षेत्र से सामने आये है. जहां पर एक नवविवाहिता सहित एक अल्पवयीन लडकी के साथ छेडखानी की गई.
परतवाडा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में रहनेवाली नवविवाहिता जब अपने घर से बाहर निकली, तो परिसर में ही रहनेवाले रावजी लालमन जामुनकर ने उसका पीछा करते हुए उसे पकडा और कहा कि, तु मूझे बहुत पसंद है. इसके साथ ही इस नवविवाहिता के सामने अपनी अश्लील इच्छा व्यक्त करते हुए रावजी ने उसे यह बात किसी से भी नहीं कहने को लेकर धमकी भी दी. पश्चात इस नवविवाहिता ने परतवाडा पुलिस थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज करायी.
वहीं दूसरी ओर तलेगांव दशासर पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में एक अल्पवयीन लडकी जब स्कूल जा रही थी, तो चंद्रशेखर सुरेश हाडके ने उसका अपनी दुपहिया से पीछा किया और उसका रास्ता रोकते हुए उसे जबरन अपनी दुपहिया पर बिठाकर दूसरे गांव तक ले गया. इसी बीच किसी का फोन आ जाने की वजह से चंद्रशेखर ने इस लडकी को दुबारा शाला तक लाकर छोड दिया. जिसके बाद पीडिता ने पुलिस थाने पहुंचकर विनयभंग किये जाने की शिकायत दर्ज करायी.

Related Articles

Back to top button