अमरावती

कक्षा में जाकर छात्रा से छेडछाड

बीचबचाव करने पर अन्य सहपाठियों से मारपीट

अमरावती/दि.14– एकतरफा प्यार के चलते अब तक कई बार नाबालिग छात्रों व महाविद्यालयीन युवतियों का पीछा करते हुए उनके साथ छेडछाड किए जाने की घटनाएं सामने आती थी. परंतु अब मनचले युवकों का हौसला और हिम्मत इतनी अधिक बढ गई है कि, स्कूल व कॉलेज में प्रांगण में ही नहीं, बल्कि सीधे कक्षा में पहुंचकर छात्राओं के साथ छेडछाड व जोरजबर्दस्ती करने का प्रयास किया जा रहा है. जिसके चलते स्कूल व कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा पर सवालियां निशान लगता नजर आ रहा है. ऐसा एक मामला शहर के गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुआ.
जानकारी के मुताबिक महाविद्यालय में पढने वाली युवती गत रोज हमेशा की तरह अपने कॉलेज में पहुंची. वह किस कक्षा में बैठती है. इसकी पडताल करते हुए एक संदेहित युवक सीधे उसकी कक्षा तक जा पहुंचा और उसे कक्षा से बाहर चलने हेतु आग्रह करने लगा. इस समय युवती द्बारा मना किए जाने और कक्षा में मौजूद अन्य छात्र-छात्राओं द्बारा इस पर आपत्ति लिए जाने पर चिढकर उस युवक ने पीडित छात्रा सहित कक्षा में मौजूद अन्य छात्र-छात्राओं के साथ गालिगलौज व धक्का मुक्की की. साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद पीडित छात्रा ने गाडगे नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने संदेहित युवक के खिलाफ विनयभंग, गालिगलौज व जान से मारने की धमकी देने से संबंधित धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है.
* सास के सामने बहू से छेडखानी
गाडगे नगर थाना क्षेत्र में ही एक अन्य विवाहिता से छेडखानी किए जाने का मामला सामने आया है. उक्त विवाहिता अपनी सास के साथ अस्पताल जा रही थी. तभी 4 संदेहितों ने उन दोनों का रास्ता रोका तथा इसमें से एक ने सास के सामने ही बहू का हाथ पकडकर उसका विनयभंग किया और उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी. गाडगे नगर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button