अमरावतीमुख्य समाचार

मच्छीसाथ में फिर बंदर का आतंक, अनेक घायल

वन विभाग की टीम पहुंची पकडने, हाथ नहीं लगा

अमरावती/दि.6- सराफा से सटे मच्छीसाथ तुलजागीर वाडा परिसर में रविवार को दो उत्पाती वानर के वन विभाग व्दारा बेहोश कर पकडे जाने के बाद मंगलवार शाम से दूसरे वानर ने दहशत मचा दी. खबर है कि वानर ने गत शाम एक व्यक्ति पर बुरी तरह हमला किया, जिससे वह लहूलुहान हो गया. उसे 15-17 टाके लगाने पडे. जिसके बाद नागरिकों की मांग पर वन विभाग को पुन: सूचित किया गया.
* आज हाथ नहीं लगे बंदर
वन परिक्षेत्र अधिकारी पी.टी. वानखडे के नेतृत्व में दल उत्पाती बंदरों को पकडने गया. किंतु बुधवार दोपहर को बंदर हाथ नहीं लगे. इस टीम में वनपाल अमोल गावनेर, फिरोज खान, सुरेश मनगटे का समावेश रहा. जिस पेड पर बंदर दिखाई देता है और अचानक हमला कर देता है, उस जगह का अवलोकन किया गया. क्षेत्र में बंदरों की हमले की घटना से दहशत मची है.
* सात लोग गंभीर जख्मी
पहले भी वानरों के हमले में शनिवार को छह लोग जख्मी हो गए. उनमें सत्यप्रकाश शर्मा, जय गुप्ता, नखाते, ठाकुर और अन्य का समावेश है. जय गुप्ता के टखने के पीछे बंदर ने गहरा घाव कर दिया. ऐसे ही शर्मा के अंगूठे पर चोट की. नखाते पर मंगलवार शाम हमला हुआ. परिसर के लोग बताते हैं कि और भी कई लोग बंदर के हमले में घायल हुए हैं. उसका स्थायी बंदोबस्त करने की मांग लोगों ने की है.
* अभिभावक डरे, सहमे
वानर उत्पात से परिसर में भय का माहौल बना है. कई बार शाम के समय बत्ती भी गुह हो रही, जिससे उत्पाती बंदर का डर बढ जाने की बात एक महिला ने कही. क्षेत्र की महिलाओं ने आज खोलापुरी गेट थाने में जाकर पुलिस को भी सूचित करने की जानकारी है.

Related Articles

Back to top button