अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

मोर्शी के विधायक भुयार के स्वीय सहायक ने की पूर्व सैनिक से बेदम मारपीट

मोर्शी एसटी डिपो की घटना, पुलिस ने तीन लोगों पर किया मामला दर्ज

* एसटी बस चालक को भी बेरहमी से पीटा
चांदुर बाजार (अमरावती)/दि. 19 – पूर्व सैनिक और वर्तमान में मोर्शी डिपो में सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी करनेवाले कर्मचारी और एसटी बस चालक के साथ मोर्शी के विधायक देवेंद्र भुयार के स्वीय सहायक और उसके दो अन्य साथियों ने बेदम मारपीट की. मोर्शी पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक मोर्शी के एसटी डिपो में पिछले 18 साल से बस चालक के रुप में येरला ग्रामनिवासी गोकुल रामकृष्ण वानखडे (49) नामक कर्मचारी कार्यरत है. रविवार 18 अगस्त की शाम 6.15 बसे वरुड से मोर्शी के लिए वह एसटी बस लेकर रवाना हुआ. बस क्रमांक एमएच 40-एन-5108 यह वरुड से मोर्शी 6.55 बजे पहुंची. मोर्शी के शिवाजी शाला के सामने गतिरोधक के पास अचानक बस के सामने एक्टीवा मोपेड गिर गई. तब किसी तरह चालक गोकुल वानखडे ने बस को ब्रेक लगाए और दुपहिया चालक रोहित नागले को फटकार लगाई. इस बात से संतप्त हुआ विधायक देवेंद्र भुयार का स्वीय सहायक रोहित नागले और आकाश खराले बस का गेट खोलकर बस में चढ गए. बस में चढकर गालीगलौच करते हुए गोकुल वानखडे को मारपीट करने लगे. इन आरोपियों ने बस चालक को जान से मारने की धमकी दी. बस में यात्री रहने से चालक वानखडे एसटी बस मोर्शी डिपो ले गए तब रोहित नागले, आकाश खराले और राहुल बडोदेकर तीनों दुपहिया वाहन से एसटी डिपो पहुंचे. तब डिपो में तैनात सुरक्षा गार्ड व पूर्व सैनिक सुनील आहाके ने इन तीनों को गेट पर रोक दिया. रोहित नागले एसटी बस के सामने आकर बैठ गया. तब गार्ड सुनील आहाके ने उसे उठाकर बाहर ले जाने का प्रयास किया, तब आकाश, रोहित और राहुल ने सुनील आहाके को बेदम पिटते हुए नीचे गिरा दिया. इस मारपीट में सुनील आहाके घायल हो गया. घटना के बाद शासकीय काम में रुकावट डालने और हमला करने के मामले में सुनील आहाके ने एसटी कर्मचारियों के साथ मोर्शी थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने विधायक देवेंद्र भुयार के स्वीय सहायक रोहित नागले, आकाश खराले, राहुल बडोदेकर के खिलाफ धारा 132, 121(1), 115(2) और 3(5) बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की है.

* आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करें अन्यथा तीव्र आंदोलन
रविवार की रात बस डिपो परिसर में सिक्युरिटी गार्ड और पूर्व सैनिक रहे सुनील आहाके के साथ विधायक देवेंद्र भुयार के स्वीय सहायक रोहित नाले और उसके साथियों द्वारा की गई मारपीट के प्रकरण में आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने अन्यथा पूर्व सैनिको के साथ विधायक भुयार के घर के सामने और जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने आक्रोश मोर्चा ले जाने की चेतावनी सैनिक फेडरेशन महाराष्ट्र राज्य के सचिव धीरजराजे सातपुते ने दी है.

Related Articles

Back to top button