अमरावतीमुख्य समाचार

अपने बेटे-बहू की याद में फूट-फूट कर रोईं मां

अमरावती/दि.28– जिले की सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा इस समय राजद्रोह के आरोप में मुंबई की दो अलग-अलग जेलों में बंद है. वहीं आज गुरूवार 28 अप्रैल को विधायक राणा का जन्मदिवस है. ऐसे में आज विधायक राणा के स्थानीय शंकर नगर परिसर स्थित आवास पर युवा स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा विशेष पूजा-अर्चना की गई. जिसमें राणा दम्पति की जल्द से जल्द रिहाई के लिए प्रार्थना की गई. इस पूजा में विधायक रवि राणा के माता-पिता सौ. सावित्रीदेवी व गंगाधरराव तथा राणा दम्पति की बेटी आरोही राणा शामिल हुए. इस पूजा के दौरान विधायक रवि राणा की मां सावित्रीदेवी अपने आंसू नहीं रोक सकीं और अपने बेटे-बहू की याद में लोगों के सामने फूट-फूट कर रोईं, जिससे मौके पर उपस्थित सभी लोग बेहद भावुक हो गये थे.
वहीं आज युवा स्वाभिमान पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा राणा दम्पति की सलामति व जल्द रिहाई के लिए स्थानीय अंबादेवी मंदिर में महापूजा का आयोजन किया गया, जिसमें राणा परिवार के सदस्यों के साथ-साथ उनकी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बडी संख्या में हिस्सा लिया.
सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की रिहाई के लिए रखी गई इस पूजा के बाद उनकी बेटी आरोही राणा ने कहा, ‘मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि मेरे माता-पिता की जेल से जल्द ही रिहाई हो और अदालत द्वारा हमारे साथ इंसाफ किया जाये. बता देें कि, सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को एक बेटा और एक बेटी है.

Related Articles

Back to top button