अमरावती

मां-बेटी पर एसिड फेंकने की धमकी

राजस्थान के युवक के खिलाफ अपराध दर्ज

अमरावती/ दि.20 – प्रेमिका से दुराचार कर उसके साथ जाल साजी करने के मामले में नागपुर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया. यह अपराध वापस लेने के लिए संदिग्ध राजस्थान के कलौथ्रा निवासी प्रितमसिंग तंवर ने युवती सहित उसकी मां पर एसिड फेंककर मारने की धमकी दी.
शहर में रहने वाली 21 वर्षीय युवती की राजस्थान के प्रितमसिंग तंवर के साथ फेसबुक पर 2019 में पहचान हुई थी. उसने युवती से मुलाकात कर उसके साथ जबर्दस्ती कर जालसाजी की है, यह आरोप पीडिता ने नागपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कर लगाया है. नागपुर में प्रितमसिंग पर साल 2021 में भी दुराचार का अपराध दर्ज किया गया है. अपराध दर्ज होते ही प्रितमसिंग ने अमरावती शहर की युवती की मां के मोबाइल पर संपर्क साधकर एसिड फेंककर जख्मी करने की धमकी दी. पीडित युवती इस मामले की शिकायत दर्ज कराने के लिए राजापेठ थाने में पहुंची. इस समय पुलिस निरीक्षक ने पीडिता को जहां पर अत्याचार कर अपराध दर्ज किया गया है, वहां के थाने में जाकर शिकायत दर्ज करने की सलाह दी. इसके बाद संदिग्ध प्रितमसिंग ने पीडित युवती के रिश्तेदारों के साथ संपर्क साधकर दुराचार की शिकायत वापस लेकर शादी करने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन प्रितमसिंग ने इस घटना के बाद कुछ दिनों में जब युवती शादी के लिए तैयार हुई तो उसके घर के सामने दुकान पर उसकी तस्वीर व मोबाइल नंबर देकर एक पोस्टर चिपकाकर उसकी बदनामी करने का प्रयास किया गया, यह आरोपी पीडिता ने राजापेठ पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में किया है. इस मामले में राजापेठ पुलिस ने प्रितमसिंग तंवर के खिलाफ गालीगलौज व बदनामी करने का अपराध दर्ज किया है.

पीडिता ने नागपुर के तहसील पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन बदनामी करने का घटनास्थल यह अमरावती होने से मामला राजापेठ पुलिस के पास भेजा गया है. जिसकी जांच चल रही है.
– मनीष ठाकरे,
पुलिस निरीक्षक, राजापेठ

Related Articles

Back to top button