अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सडक हादसे में मां की मौत, बेटा घायल

दुपहिया पर सवार होकर अमरावती आ रहे थे मां-बेटे

* एसआरपीएफ कैम्प के पास तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर
अमरावती/दि.28 – स्थानीय एसआरपीएफ कैम्प से थोडा आगे घुमावदार रास्ते पर नाले के निकट चांदूर रेल्वे से अमरावती की ओर आ रहे मां-बेटे के दुपहिया वाहन को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी भीषण थी कि, दुपहिया पर सवार शमीम बानो अब्दूल मतीन (50, आयशा मस्जिद के पास, चांदूर रेल्वे) नामक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दुपहिया चला रहे उस महिला का बेटा अब्दूल सोहेल अब्दूल मतीन (24) बुरी तरह से घायल हुआ है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अमरावती में वलगांव रोड स्थित धर्मकाटा परिसर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए चांदूर रेल्वे निवासी शमीम बानो अपने बेटे अब्दूल सोहेल के साथ दुपहिया पर सवार होकर चांदूर रेल्वे से अमरावती की ओर आ रही थी, तभी एसआरपीएफ कैम्प के पास रहने वाले घुमावदार रास्ते पर नाले के निकट कार क्रमांक एमएच-27/एएच-7942 के चालक ने अपना वाहन तेज रफ्तार व लापरवाही के साथ चलाते हुए इस दुपहिया वाहन को सामने से जोरदार टक्कर मार दी थी. जिसके चलते मां-बेटे अपने दुपहिया वाहन से नीचे गिर पडे और सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से शमीम बानो की मौत हो गई. वहीं अब्दूल सोहेल गंभीर रुप से घायल हुआ.
इस हादसे की सूचना मिलते ही फ्रेजरपुरा पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पंचनामा करते हुए घायल युवक को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया तथा आरोपी कार चालक के खिलाफ बीएनएस की धारा 281, 125 (ब), 106 (1) तथा मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 व 134 के तहत अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु की.

Related Articles

Back to top button