अमरावतीमुख्य समाचार

सास का हत्यारा दिनेश पुणा में पुलिस के हत्थे चढा

पत्नी और सास पर कुल्हाडी से किया था हमला

* टाकरखेडा पूर्णा की सनसनीखेज घटना
* आसेगांव व अपराध शाखा पुलिस की कार्रवाई
अमरावती/ दि.29– आसेगांव पूर्णा पुलिस थाना क्षेत्र के टाकरखेडा पूर्णा गांव में पत्नी स्नेहलता बोरखडे सास रुख्माबाई इंगले पर आरोपी दामाद दिनेश बोरखडे ने कुल्हाडी से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. इस हमले में सास रुख्माबाई की मौत हो गई. तब से आरोपी फरार हो गया था. आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही पुलिस ने पुणे पुलिस की सहायता से दिनेश बोरखडे को आज पुणे से गिरफ्तार कर लिया है. आसेगांव पूर्णा के थानेदार किशोर तावडे ने बताया कि आरोपी दिनेश को लेकर पुलिस का दल अमरावती के लिए रवाना हो गया है. देर शाम तक आसेगांव पूर्णा पुलिस थाने में लाया जाएगा.
रुख्माबाई विनायकराव इंगले (50, टाकरखेडा पुर्णा) यह दामाद व्दारा कुल्हाडी से किये हमले में मरने वाली सास का नाम है. स्नेहलता दिनेश बोरखडे (25, दर्यापुर पेठ, इतबारपुरा) यह पति व्दारा किये गए हमले में घायल पत्नी का नाम है. दिनेश भानुदास बोरखडे (35,दर्यापुर पेठ, इतबारपुरा) यह हत्या करने वाले फरार आरोपी दामाद का नाम है.जानकारी के अनुसार स्नेहलता की मां रुख्माबाई की तबीयत खराब होने के कारण वह 18 जनवरी को मां के घर आयी थी. आज दिनेश उसे लेने के लिए अपने ससुराल आया. मगर स्नेहलता ने कहा कि, मां की तबीयत ठिक होने के बाद आयेगी, आज साथ नहीं चल सकती. इस बात को लेकर दोनों पति पत्नी के बीच विवाद हुआ. दिनेश ने कुल्हाडी उठाकर पत्नी स्नेहलता पर हमला बोल दिया. यह देखकर बीच बचाव करने आयी रुख्माबाई के सिर पर कुल्हाडी के गहरे घाव लग जाने के कारण रुख्माबाई की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रुप से घायल हुई स्नेहलता को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया. जबकि दिनेश बोरखडे घटना को अंजाम देने के बाद से फरार हो गया था. आखिर पुलिस ने अपनी यंत्रणाएं बढाते हुए पुणे पुलिस की सहायता से आरोपी दिनेश बोरखडे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

डर के मारे काम की तलाश में भागा था
आसेगांव के थानेदार किशोर तावडे ने बताया कि, हत्यारे दिनेश बोरखडे को पुणा में गिरफ्तार किया गया है. पुणा में दिनेश का कोई भी रिश्तेदार नहीं है. परंतु दर्यापुर में पकडा जाने का डर था, इसलिए कामधंधे की तलाश में पुणा भागा था. गिरफ्तार होने के बाद दिनेश ने ही यह बात पुलिस को बताई.

Related Articles

Back to top button