अमरावती

पूर्व जिप सभापति के घर के सामने से मोटरसाइकिल व कार चुराई

अंजनगांव सूर्जी की घटना

* चोरों ने घर में घुसकर डायनिंग टेबल से उठाई चाबी और फरार
अंजनगांव सूर्जी/ दि.9 – अंजनगांव सूर्जी तहसील के निमखेड बाजार जिला परिषद के पूर्व सभापति विलास पवार के घर के सामने खडी मोटरसाइकिल और कार चोरों ने चुरा ली. यह घटना गुरुवार की देर रात घटी. चोरों ने सीधे घर में घुसकर डायनिंग टेबल पर रखी वाहनों की चाबी उठाई और वाहन लेकर हो गए फरार.
निमखेड बाजार निवासी विलास तुकारामजी पवार ने रोजाना के नियमानुसार सोने से पहले गुरुवार की रात 9.30 बजे घर के सभी दरवाजे और सामने के बडे दरवाजे को ताला लगाया और चाबियां घर के डायनिंग टेबल पर रखकर सोने के लिए चले गए. तडके 3.30 बजे उनकी पत्नी सीमा पवार नींद से उठी. उस समय उन्हें घर का बडा दरवाजा खुला दिखाई दिया. तब उन्हें संदेह हुुआ और यह बात पति विलास को बताई. पवार ने घर का मुआयना किया. रसोई घर के पीछे का दरवाजा खुला दिखाई दिया और डायनिंग टेबल पर रखी चाबियां गायब थी. अज्ञात चोर ने देर रात के समय घर के सामने का व रसोई घर के दरवाजे का ताला तोडकर घर में प्रवेश किया. सामने प्रांगण में रखी सफेद रंग की नेक्सन एक्स कार क्रमांक एमएच 27/डीई- 5959 व स्प्लेंडर मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/सीएम- 1171 व एक मोबाइल गायब था. इस तरह करीब 12 लाख 41 हजार 500 रुपयों का माल चोर चुरा ले गए.
घटना की जानकारी मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी सचिंद्र शिंदे के मार्गदर्शन में थानेदार दिपक वानखडे, पीएसआई प्रल्हाद पवार, रवि राठोड, गोंविद आवारे, अपराध शाखा के पुलिस अधिकारी, कर्मचारी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा किया. पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर चोर की तलाश शुरु की है. इस बीच निमखेड बाजार जिलापरिषद के पूर्व सभापति विलास पवार के घर की गई वाहनों की चोरी किसने की? चोर जानकारी रखने वाला होगा या उनके घर में आने जाने वाला व्यक्ति होगा, ऐसी चर्चा परिसर में शुरु है. इस दिशा में पुलिस तहकीकात कर रही है.

Related Articles

Back to top button