अमरावती

पेड से मोटरसाइकिल भीडी, चालक की मौत

रातभर सडक किनारे पडी रही लाश

  • नवसारी चौक परिसर की घटना

अमरावती/दि.9 – यहां के नवसारी से वलगांव रोड पर कल देर रात के समय एक मोटरसाइकिल पेड से जा भीडी. इस दुर्घटना में चालक गंभीर रुप से घायल हुआ. रात के वक्त किसी की सहायता न मिलने के कारण चालक की मौेक पर ही मौत हो गई. तडके परिसर में उपस्थित परिसर के नागरिकों को लाश दिखाई दी. उन्होंने गाडगे नगर पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने मृतक की ठेकेदार सुरेश देवराव सहारे (45, गोंविद नगर, तपोवन) के रुप में शिनाख्त की. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना की.
मिली जानकारी के अनुसार सुरेश सहारे निर्माण कार्य ठेकेदार था. वह किसी काम से अचलपुर के लिए मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/सीएम-8068 से गये थे. अपना काम निपटाकर देर रात के वक्त अमरावती आते समय नवसारी चौक के सामने मनपा के मार्केट के पास संतुलन बिगडने के कारण सडक किनारे पेड से उनकी मोटसाइकिल जा भीडी. उसके सिर में गहरी चोट लगने के कारण घायल अवस्था में सडक किनारे पडा रहा. गहरा अंधेरा होने के कारण मोटरसाइकिल और वह किसी को दिखाई नहीं दिया. रातभर सडक किनारे ही पडा रहा. तडके मॉर्निंगवॉक करने वालों को सुरेश की लाश दिखाई दी.

सीमेंट काँक्रिट का काम शुरु

नवसारी से शेगांव चौक तक रास्ते के एक ओर सीमेंट काँक्रिट का काम शुरु है. इसके कारण एक ओर से ही यातायात शुरु है. जिससे वाहनों की आवागमन में काफी दिक्कतें हो रही है. रोजाना मामुली सडक हादसे हो रहे है. सुरेश घर जा रहा था, उस समय विपरित दिशा से आ रही कार का कट लगा होगा, जिसके कारण मोटरसाइकिल पेड से भीडी होगी, ऐसा अनुमान घटनास्थल पर उपस्थित लोगों ने लगाया.

Related Articles

Back to top button