अमरावती

लाश देखकर घबराने से मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त

महिला की मौत, पति गंभीर घायल

* शेगांव-अकोट रोड पर विचित्र घटना
बुलढाणा/ दि.30 – पहले ही हुए सडक दुर्घटना की वजह से रास्ते पर लाश पडी थी. इसे देखते ही घबराए मोटरसाइकिल सवार ने जमकर ब्रेक लगाया. इसके कारण संतुलन बिगडकर मोटरसाइकिल दुर्घटना हो गई. इस हादसे में मोटरसाइकिल पर बैठी पत्नी तरन्नुम सहर की रास्ते पर गिरने के कारण मौत हो गई. जबकि लुकमान खान गंभीर रुप से घायल हो गए. यह विचित्र दुर्घटना शेगांव-अकोट रोड पर नायरा पेट्रोल पंप के सामने सुबह 8.30 बजे घटी.
शेगांव शहर पुलिस को सडक दुर्घटना की खबर मिली. जिसमें घटनास्थल पर एक व्यक्ति घायल होने की जानकारी दी गई. तब पुलिस मौके पर पहुंची. एक अज्ञात पुरुष के सिर पर से वाहन का चका गुजर जाने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी. इसी समय घटनास्थल से शेगांव की दिशा में 10 मीटर दूरी पर मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 30/बीई- 967 खडी थी. बाजू में ही एक महिला व एक पुरुष के चप्पल जुते दिखाई दिये.
अज्ञात 40 वर्षीय पुरुष रात के वक्त रास्ते से पैदल जाते समय सडक दुर्घटना हुई होगी. उसके सिर पर से भारी वाहन के पहिया गुजरने के निशान है. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर उस अज्ञात व्यक्ति की लाश शेगांव के सईबाई मोटे उपजिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह में रखी गई. इस दोैरान शेगांव के रिश्तेदार हजयात्रा से वापस लौटे उनसे मुलाकात करने के लिए हतरुन निवासी लुकमान खान, उनकी पत्नी तरन्नुम सहर के साथ मोटरसाइकिल से शेगांव की ओर जा रहे थे. इस दौरान लोहारा-शेगांव रास्ते पर अज्ञात व्यक्ति की अचानक लाश दिखाई देने से लुकमान खान ने मोटरसाइकिल के जमकर ब्रेक लगाए, जिसके कारण उसकी पत्नी तरन्नुम की रास्ते पर गिरकर मौत हो गई और लुकमान गंभीर रुप से घायल हो गया, उसपर अकोला में इलाज जारी है.

Related Articles

Back to top button