अमरावतीमुख्य समाचार

नाकाबंदी कर मोटरसाइकिल चोर पकडा

पांच मोटरसाइकिल बरामद

* फ्रेजरपुरा के चार, राजापेठ का एक अपराध कबुला
* यशोदानगर चौक पर फे्रजरपुरा डीबी के विशेष दल की कार्रवाई
अमरावती/ दि.24– शहर में लगातार चोरी की घटनाएं प्रकाश में आ रही है. इसे देखते हुए पुलिस आयुक्त के निर्देश पर डीबी पथक का एक विशेष दल गठित किया. इस दोैरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यशोदानगर परिसर में नाकाबंदी करते हुए प्रशिक वानखेडे नामक कुख्यात चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने आरोपी के पास से 2 लाख 50 हजार रुपए कीमत की पांच मोटरसाइकिल बरामद की है. चोर प्रशिक ने फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र से 4 और राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र से 1 ऐसे 5 मोटरसाइकिल चोरी करने का अपराध कबुल किया हैं.
प्रशिक भगवान वानखेडे (27, राधिका नगर, मगलधाम, अमरावती) यह गिरफ्तार किये गए कुख्यात चोर का नाम है. पुलिस आयुक्तालय में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं उजागर होने पर परिमंडल 1 के पुलिस उपायुक्त के आदेश पर चोरी की घटनाओं को उजागर करने के लिए पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राजमलु व डीबी स्क्वाड के हेडकाँस्टेबल योगेश श्रीवास का एक दल गठित किया गया. उन्हें गुप्त सूचना मिली कि, प्रशिक वानखेडे नामक व्यक्ति यशोदा नगर में चोरी की मोटरसाइकिल लेकर आ रहा है.
इस सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने यशोदानगर चौक पर नाकाबंदी की. यहां से गुजर रहे प्रशिक वानखेडे को अपने कब्जे में लेकर हिरो पैशन प्रो मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/एएम- 6519 के बारे में कडी पूछताछ की. पता चला कि, वह मोटरसाइकिल फे्रजरपुरा पुलिस थाने से चोरी की थी. यह स्पष्ट होने पर आरोपी प्रशिक वानखेडे को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी से कडी पूछताछ की और फे्रजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र से चार और राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र से एक ऐसे 2 लाख 50 हजार रुपए कीमत की पांच चोरी की मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की. पुलिस को उम्मीद है कि, इस कुख्यात चोर से और कई चोरी के मामले उजागर होंगे, यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, परिमंडल 1 के पुलिस उपायुक्त के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक अनिल कुरलकर, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक नितीन मगर, पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राजमलु, पुलिस हेडकाँस्टेबल योगेश श्रीवास, हरिष बुंदिले, श्रीकांत खडसे, हरिश चौधरी, निलेश जगताप, धनराज ठाकुर, अनुप झगडे के दल ने की.

Related Articles

Back to top button