अमरावतीमुख्य समाचार

मोटरसाइकिल चोर कुख्यात दो आरोपी गिरफ्तार

1.80 लाख रुपए कीमत की 8 मोटरसाइकिल बरामद

* ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस की कार्रवाई
* अमरावती, परतवाडा, काकडा, करजगांव में चोरी करने का अपराध कबुल किया
अमरावती/ दि.19 – अमरावती शहर समेत जिलेभर में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इस बीच ग्रामीण अपराध शाखा पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अचलपुर के सै.सादीक और जसापुर के आमिन शहा नामक दो कुख्यात चोरों को गिरफ्तार किया. चोरों के पास से पुलिस ने 1 लाख 80 हजार रुपए कीमत की चोरी की 8 मोटरसाइकिल बरामद की है. चोरों ने अमरावती शहर समेत परतवाडा, काकडा, करजगांव पुलिस थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी करने का अपराध कबुल कर लिया है. अपराध शाखा पुलिस ने आरोपियों को आगे की कार्रवाई के लिए माल समेत दर्यापुर पुलिस के हवाले किया है.
सै. सादीक सै. मुस्ताक कुरेशी (26, फरमानपुरा, अचलपुर) व आमिन शहा सलीम शहा (35, जसपुरा, खोलापुर, ह.मु. रासेगांव झोपडपट्टी, तहसील अचलपुर) यह दोनों गिरफ्तार किये गए कुख्यात मोटरसाइकिल चोरों के नाम है. अपराध शाखा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तहकीकात के दौरान अपराध शाखा के पुलिस उपनिरीक्षक सूरज सुसतकर व उनके दल को गुप्त सूचना मिली कि, सै. सादीक और अमिन शहा नामक आरोपी मोटरसाइकिल बेचने के लिए ग्राहक की खोज कर रहे है. इसके आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को कब्जे में लिया. आरोपियों से मोटरसाइकिल के बारे में पूछताछ की गई. उनके पास किसी तरह के दस्तावेज नहीं थे. कडी पूछताछ करने पर उन्होंने वह मोटरसाइकिल सांगवा स्थित खेत परिसर से चुराई है. तब पुलिस ने और कडी पूछताछ शुरु की. चोरों ने अमरावती शहर समेत परतवाडा, काकडा, करजगांव से भी मोटरसाइकिल चोरी करने का अपराध कबुल किया.
पुलिस ने दोनों चोरों के पास से 1 लाख 80 हजार रुपए कीमत की 8 मोटरसाइकिल बरामद की. आरोपियों से ग्रामीण पुलिस थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी के 3 व अमरावती आयुक्तालय क्षेत्र का 1 ऐसे चार अपराध उजागर करने में सफलता पायी हैं. पुलिस ने आरोपी व माल आगे की कार्रवाई के लिए दर्यापुर पुलिस के हवाले की. यह कार्रवार्ई में पुलिस अधिक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधिक्षक शशिकांत सातव के मार्गदर्शन में ग्रामीण अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक सूरज सुसतकर, पुलिस कर्मचारी नंदलाल लिंगोट, त्र्यंबक मनोहर, शरद माहुलकर, सुनील महात्मे, अमित वानखडे, उमेश बुटले, उमेश वाकपांजर, चंद्रशेखर खंडारे, सै.अजमत, निलेश डांगोरे, अमोल केंद्रे, नितेश तेलगोटे का समावेश था.

Related Articles

Back to top button