अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सांसद बोंडे का दिमागी संतुलन बिगडा

बिफरी यशोमती ठाकुर

* चर्चा में बने रहने का भी आरोप
अमरावती/ दि. 3- कांग्रेस नेता यशोेमती ठाकुर ने भाजपा जिलाध्यक्ष और सांसद डॉ. अनिल बोंडे के अनर्गल प्रलाप पर जमकर निंदा नालस्ती की है. एड. ठाकुर ने कहा कि डॉ. बोंडे अपनी संस्कृति दर्शा रहे हैं. उनके दिमाग का संतुलन बिगड गया है. लगता ही नहीं कि वे सुशिक्षित है. जानबूझकर विवादास्पद बयानबाजी कर रहे हैं ताकि चर्चा में बने रहे. पहले उन्होंने मुख्यमंत्री को मेंढक कहा था. अब वे कांग्रेसियों को सूअर बोल रहे हैं. यह कहते हुए डॉ. बोेंडे ने अपनी संस्कृति और व्यवहार को दर्शा दिया है.
डॉ. बोंडे के वक्तव्य पर प्रतिक्रिया देते हुए यशोमती ने कहा कि कदम- कदम पर बोंडे और उनकी पार्टी महिलाओं का अपमान कर रही है. उन्होनें सवाल उठाया कि क्या बोंडे की पार्टी उन्हें यही सिखाती है ? युवक कांग्र्रेस ने पहले भी पागल खाने में उनका नाम दर्ज कराया था. अनिल बोंडे वह सही साबित कर रहे हैं.

* जनता नहीं करेगी माफ
विधायक यशोमती ठाकुर ने उल्हास नगर के गोलीबार प्रकरण को लेकर भी महायुति सरकार पर निशाना किया. उन्होंने कहा कि सभी तरफ गुंडाराज शुरू है. महाराष्ट्र में आज तक ऐसा नहीं हुआ. वह हो रहा है. गृह मंत्री प्रतिक्रिया देने बहुत जल्दी आते हैं. अब क्यों नहीं आगे आ रहे. आज वे नहीं दिखाई दे रहे. एक तरफ मुंबई के सभी बिजनेस गुजरात ले जाए जा रहे हैं . दूसरी तरफ ऐसी घटनाओं को बढावा दिया जा रहा है. जनता इन्हें माफ नहीं करेगी.

बोंडे ने कांग्रेसियों को दी सूअर की उपमा
कबड्डी स्पर्धा के पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में सांसद और भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. अनिल बोंडे ने कांग्रेसियों को सूअर समान बताया. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार खेत में सूअर और अन्य पशु घुस आने से नुकसान करते हैं और हम उसके बचाव के लिए उपाय करते हैं. उसी प्रकार आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में तिवसा में सूअर जैसे कांग्रेसियों का बंदोबस्त करने के लिए तैयार रहने का आवाहन भाजपा नेता ने करने का वीडियो वायरल हुआ है. एक समाचार चैनल की खबर में भी दावा किया गया है कि उच्च सदन के सदस्य ने कांग्रेस जनों को सूअर की उपमा दी. वीडियो और खबर वायरल होने के बाद जिले की राजनीति में बवाल मचा है. विधायक यशोमति ठाकुर ने डॉ. बोंडे को जमकर आडेहाथ लिया.

Related Articles

Back to top button