अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सांसद बोंडे ने दी सडक हादसे में मृत मो. खालिक के घर पर भेंट

कांग्रेस विधायक बलवंत वानखडे की कार से हुआ था हादसा

* मो. खालिक की मौत की खबर सुनकर उनके भाई ने भी तोडा था दम
अमरावती /दि.3- पिछले दिनों दर्यापुर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बलवंत वानखडे की कार द्वारा मारी गई टक्कर की वजह से सडक किनारे अपना ट्रैक्टर लेकर खडे मो. खालिक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो घायल हो गए थे. घटना दर्यापुर अमरावती मार्ग पर लखापुर फाटे के पास शुक्रवार की शाम 6.15 बजे घटी थी. वहीं मो. खालिक की मौत की खबर सुनकर उनके बीमार भाई ने भी दम तोड दिया था. जिसके चलते पूरे परिवार पर दुखों का पहाट टूट पडा था. ऐसे में राज्यसभा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने गत रोज दर्यापुर जाकर संबंधित परिवार के घर पर भेंट दी और संबंधित परिजनों का ढांढस बंधाया.
बता दें कि, विगत दिनों विधायक बलवंत वानखडे व विधायक यशोमति ठाकुर अमरावती से दर्यापुर की एक शालेय कार्यक्रम के लिए जा रहे थे. दर्यापुर से 6 किमी अंतर पर लखापुर फाटे पर मजदूर ट्रैक्टर में कपास के गठ्ठे भर रहे थे. तब विधायक वानखडे की गाड़ी ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी थी. हादसे के वक्त विधायक वानखडे सौभाग्य से विधायक यशोमती ठाकुर की कार मे सवार थे और इस हादसे में मो. खालिक की मौत हो गई थी. मो. खालिक की मौत की खबर सुनकर उनके भाई की भी दिल का दौरा पडने से मौत हो गई थी तथा दोनों भाईयों के शवों को एकसाथ सुपुर्द ए खाक किया गया था.
* परिवार को अब तक नहीं मिला मुआवजा
विधायक बलवंत वानखडे के वाहन द्वारा मारी गई टक्कर के चलते हादसे का शिकार हुए मो. खालिक एक गरीब परिवार से थे, लेकिन उनके परिवार वालों को अब तक कोई मुआवजा नहीं मिला है. ऐसे में अपने आवास पर सदिच्छा भेंट देने पहुंचे सांसद डॉ. अनिल बोंडे को मृतक मो. खालिक के परिजनों ने इस बात से भी अवगत कराया. इस समय सांसद बोंडे ने परिजनों को तसल्ली देते हुए जल्द ही मुआवजा दिलाये जाने का आश्वासन दिया. इस मौके पर डॉ अनिल बोंडे के साथ कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button