अमरावतीमहाराष्ट्र

सांसद बोंडे ने वडनेर गंगाई में कार्यकर्ताओं से की बातचीत

येवदा जिप सर्कल में ली समीक्षा बैठक

दर्यापुर/दि.28– राज्यसभा सांसद और भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ. अनिल बोंडे ने तहसील के वडनेर गंगाई में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बातचीत की. अमरावती जिले की सीमा पर का यह आखिरी गांव है. इस मौके पर वह इस क्षेत्र में सीधे कार्यकर्ताओं के घर जाकर उनकी समस्याओं को समझने और उनसे बातचीत करने वाले भाजपा के पहले जिला अध्यक्ष और राज्यसभा सदस्य है.

डॉ.अनिल बोंडे का वडनेरगंगाई में आगमन होने की जानकारी मिलते ही नागरिकों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह का माहौल था. सामाजिक कार्यकर्ता रघुनाथ खलोकर के आवास पर डॉ.बोंडे ने येवदा जिप सर्कल में आने वाले येवदा, वडनेरगंगाई, वरूड, सांगलूद, पिंपलखुटा, सासन बू, तेलखेड, एरंडगांव, घोडचंडी, उमरी ममदाबाद के भाजपा बूथ प्रमुखों, शक्ति केंद्र प्रमुखों, तहसील और स्थानीय पदाधिकारियों से बातचीत की. इसमें तहसील अध्यक्ष मदन बायस्कार ने सहयोग किया. बायस्कार ने पार्टी द्वारा मिले कार्यक्रमों की जानकारी दी. कार्यक्रम का संचालन शुभम बायस्कार ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन माला डोईफोडे ने किया. इस अवसर पर पूर्व विधायक रमेश बुंदिले, रवींद्र ढोकणे, मोहन जाजोदिया, नकुल सोनटक्के, डॉ. अनिल गाडखे, अनिलकुमार गावंडे, रमेश जोध, सुरेश वेखंडे, माणिक मानकर, विजय मेंढे, संजय वाघमारे, मनोज पाथरकर, रामदास कराले, ओमप्रकाश शर्मा, मनीष कोरपे, मयूर वंदे, सुनील गावंडे, वसंत रेवस्कर, विशाल माहुलकर, पंकज कान्हेरकर, ऋत्विक गावंडे, संजय मावले, जगदीश जोशी, राजेंद्र हुतके, गजानन सातरोठे, ऋषिकेश निकोले, चक्रधर सोलंके सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहने की जानकारी भाजपा प्रचार प्रमुख ऋषिकेश इंगले द्वारा दी गई.

* समस्या हल करने प्रयास करें कार्यकर्ता
डॉ. अनिल बोंडे ने पार्टी के केंद्रीय कार्यालय से मिले कार्यक्रमों की जानकारी दी. उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि भाजपा कार्यकर्ताओं को महापुरुषों की जयंती, पुण्य तिथि और सैनोत्सव समारोहों में भाग लेकर जनहित के कार्यों में सदैव आगे रहना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने येवदा, वडनेरगंगाई में सरकारी सेवा में शामिल हुए छात्रों और उनके अभिभावकों को पार्टी द्वारा सम्मानित करने वाले कार्यकर्ताओं का भी जिक्र किया और उनकी सराहना भी की. उन्होंने यह भी कहा कि सभी को आम नागरिकों के घर तक पहुंच कर उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करना चाहिए.

* रघुनाथ खलोकार का सम्मान
कार्यक्रम दौरान डॉ. अनिल बोंडे ने सामाजिक कार्यकर्ता रघुनाथ खलोकर के व्यापक कार्यों को ध्यान में रखते हुए उन्हें शॉल, श्रीफल और पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया. डॉ. बोंडे का खलोकार के आवास पर आगमन होने पर रघुनाथ खलोकर, अर्चना खलोकार, शुभम बायस्कार, माला डोईफोडे, नकुल सोनटक्के, ऋषिकेश इंगले सहित विभिन्न गणमान्य व्यक्तियों ने उनका सम्मान किया.

Related Articles

Back to top button