अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सांसद नवनीत राणा पहुंची विधायक पोटे के कार्यालय

भाजपा पदाधिकारियों ने किया जल्लोषपूर्ण स्वागत

* सभी ने भाजपा प्रत्याशी राणा को जीताने का लिया संकल्प
अमरावती/दि.1 – आगामी लोकसभा चुनाव हेतु भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाई गई सांसद नवनीत राणा ने गत रोज भाजपा के शहराध्यक्ष व विधायक प्रवीण पोटे के कैम्प परिसर स्थित कार्यालय को भेंट दी. जहां पर विधायक पोटे सहित भाजपा के सभी पदाधिकारियों ने पार्टी प्रत्याशी व निवर्तमान सांसद नवनीत राणा का जल्लोषपूर्ण स्वागत करने के साथ ही आगामी संसदीय चुनाव में उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाने का संकल्प लिया. साथ ही सांसद नवनीत राणा ने भी खुद को अब भाजपा का समर्पित कार्यकर्ता बताते हुए कहा कि, वे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं सहित अमरावती जिले के मतदाताओं के विश्वास व अपेक्षा की कसौटी पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे.
अपने कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा का स्वागत करते हुए भाजपा शहराध्यक्ष व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने कहा कि, चूंकि अब नवनीत राणा को भारतीय जनता पार्टी ने अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में अब उनकी जीत के लिए काम करना हम सभी की साझा जिम्मेदारी है. विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने यह भी कहा कि, भारतीय जनता पार्टी में कोई छोटा-बडा अथवा सिनियर व ज्युनियर नहीं होता, बल्कि पार्टी से जुडा प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी का पदाधिकारी ही होता है. ऐसे में अमरावती के 17438 कार्यकर्ता एक तरह से पार्टी के पदाधिकारी है, जो पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए तन-मन-धन के साथ समर्पित भाव से काम करेंगे. विधायक पोटे ने यह भी कहा कि, भाजपा का प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने हेतु कृतसंकल्प है. ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं की अमरावती में इतनी ताकत तो जरुर है कि, हम हाल फिलहाल के दिनों में भाजपा में प्रवेश करने वाली नवनीत राणा को जीत हासिल करवाकर रहेंगे.
वहीं इस समय विधायक प्रवीण पोटे के कार्यालय में उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, जब वे निर्दलिय सांसद थी. तब भी भाजपा के साथ थी और अमरावती संसदीय क्षेत्र की समस्याओं को हल करते समय भी वे भाजपा के साथ भी रही. चूंकि अब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में अधिकृत तौर पर प्रवेश कर लिया है और पार्टी ने उन्हें अपना प्रत्याशी भी बनाया है. ऐसे में वे अब सभी के साथ मिल जुलकर रहेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, अमरावती संसदीय क्षेत्र में पहली बार कमल चुनाव चिन्ह पर भाजपा द्वारा प्रत्याशी खडा किया गया है. ऐसे में भाजपा के प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता ने इसे अपनी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा का विषय बनाते हुए भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए काम करना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, फिलहाल यह महत्वपूर्ण नहीं है कि, प्रत्याशी कौन है, बल्कि महत्वपूर्ण यह है कि, प्रत्याशी यानि कमल का चुनाव चिन्ह तथा प्रत्याशी यानि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है. इसके अलावा सांसद नवनीत राणा ने यह भी कहा कि, उन्हें अभी भाजपा में आये हुए थोडा ही वक्त हुआ है. ऐसे में पार्टी के सभी पुराने व निष्ठावान पदाधिकारियों ने उन्हें नया कार्यकर्ता मानकर पार्टी में समाहित व समायोजित होने के लिए थोडा वक्त देना चाहिए, ताकि वे परिवार की तरह रहने वाली भाजपा में पूरी तरह से एडजेस्ट हो सके. इसके साथ ही सांसद नवनीत राणा ने यह भी कहा कि, अमरावती संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद के रुप में निर्वाचित होने के उपरान्त वे पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए सांसद नहीं, बल्कि परिवार की एक भाभी की तरह ही रहेगी.
इस अवसर पर भाजपा शहराध्यक्ष व विधायक प्रवीण पोटे पाटिल सहित पूर्व जिलाध्यक्ष निवेदिता चौधरी, प्रदेश सदस्य प्रा. दिनेश सूर्यवंशी, जयंत डेहनकर व किरण पातुरकर, शहर उपाध्यक्ष चेतन पवार, संगठन मंत्री प्रशांत शेगोकार, विवेक कलोती, सतीश केरसिया व अनिता राय सहित सिद्धार्थ वानखडे, पूर्व महापौर किरण महल्ले व संजय नरवने, पूर्व उपमहापौर कुसूम साहू, पूर्व स्थायी सभापति राधा कुरील, पूर्व पार्षद सुरेखा लुंगारे, लता देशमुख, एड. प्रशांत देशपांडे, पूर्व सभागृह नेता सुनील काले, प्रशांत महाजन, महिला आघाडी शहराध्यक्ष गंगाताई खारकर, भाजयुमो शहराध्यक्ष कौशिक अग्रवाल एवं प्रदेश सचिव बादल कुलकर्णी आदि सहित भाजपा, भाजयुमो, भाजपा महिला आघाडी एवं पार्टी के विभिन्न सेल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button