अमरावतीमुख्य समाचार

सांसद नवनीत राणा ने रामनवमी के अवसर पर छत्री तालाब परिसर में बुलेट पर सवारी की

काले रंग का पंजाबी ड्रेस परिधान कर सिर पर भगवा दुपट्टा बांधे लगाए जय श्रीराम के नारे

अमरावती/दि.30- हम अखंड ब्रह्मांड के राजा श्रीराम के भक्त है, ना हार की फ्रिक करते हैं, ना जीत का जिक्र करते हैं…, ऐसा कहते हुए जय श्रीराम की जयघोष करते हुए अमरावती संसदीय क्षेत्र की सांसद नवनीत राणा ने आज सुबह शहर के छत्री तालाब परिसर में बुलेट सवारी की.
काला रंग का पंजाबी ड्रेस परिधान किए हुए और सिर पर भगवा दुपट्टा बांधकर नवनीत राणा गुरुवार को सुबह बुलेट पर छत्री तालाब परिसर के जंगल की दिशा से बुलेट पर सवार होकर रवाना हुई. बुलेट चलाते हुए उन्होंने जय श्रीराम के नारे लगाए. एक स्थल पर रुककर उन्होंने ‘हम अखंड ब्रह्मांड के राजा श्री राम के भक्त हैं…’, ऐसा कहते हुए रामनवमी की शहरवासियों को शुभेच्छा दी.

* हनुमान जयंती को बडा उत्सव
हनुमान जयंती के पर्व पर शहर के छत्री तालाब परिसर में सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा व्दारा बडनेरा रोड स्थित खंडेलवाल लॉन में हनुमान चालीस पठन समारोह आयोजित किया गया है. इस धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने वालों को सम्मानित किया जाएगा और हनुमान चालीसा की किताब दी जाने वाली है. वर्तमान में सोशल मीडिया पर हनुमान जयंती के तैयारी के संदर्भ में नवनीत राणा के पोस्टर वायरल हो रहे हैं. हिंदू शेरनी का उल्लेख वाले बैनर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. यह पोस्टर जल्द ही अमरावती शहर के विविध चौराहों पर लहराएंगे, ऐसा उनके समर्थकों ने कहा.

Related Articles

Back to top button