अमरावती

विशेष समुदाय व पुलिस को टारगेट न करे सांसद नवनीत राणा

कांग्रेस प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल ने साधा निशाना

अमरावती-/ दि.12 कांग्रेस व राकांपा के समर्थन से सांसद के रुप में निर्वाचित नवनीत राणा ने भाजपा से नजदीकिया बढाई. इतना ही नहीं तो राजनीतिक लाभ पाने के लिए उटपटांग हरकते करने लगी है. विशेष समुदाय को टारगेट न करने की कडी हिदायत देते हुए कांग्रेस के प्रदेश सचिव आसिफ तवक्कल ने निशाना साधा है.
आसिफ तवक्कल के मुताबिक केंद्र में मंत्री पद पाने के लिए सांसद नवनीत राणा और राज्य में मंत्री पद पाने के लिए विधायक रवि राणा लालाइत है. अपने आप को भाजपा आंकाओ के सामने साबित करने के लिए ज्वलंत मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए विशेष समुदाय को टारगेट कर रही है. वे भूल रही है कि, 2019 का लोकसभा चुनाव उन्होंने विशेष समुदाय के वोटों पर जीता. एक लापता युवती की घटना को तोड-मरोडकर अपने राजनीतिक लाभ के लिए सामाजिक सद्भावना व भाईचारे के माहौल को बिगाडने की कोशिश कर रही है. बार-बार अपने आप को लोक प्रतिनिधि की दुहाई देने वाली सांसद नवनीत राणा को तवक्कल ने सवाल पूछा कि, लोक प्रतिनिधि सभी जाति, धर्म का प्रतिनिधित्व करते है. सबके विकास के लिए प्रयास करता है, मगर वर्तमान सांसद व विधायक राणा धर्मभेद करते हुए नौटंकी कर रहे है.

एफआईआर दर्ज करने की मांग
कांग्रेस नेता आसिफ तवक्कतल ने स्पष्ट किया कि, कानून सबके लिए समान है. एक युवती की सामाजिक स्तर पर बदनामी करने के लिए सांसद नवनीत राणा पर एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. आज वह लडकी पड रही है, भविष्य में विवाह में अडचने आ सकती है. सांसद नवनीत राणा बार-बार सीपी डॉ. आरती सिंह की आलोचना करती है. पुलिस विभाग की सार्वजनिक रुप से बदनामी करने और उनका मनोबल तोडने के संदर्भ में भी एफआईआर दर्ज करनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button