अमरावती

सांसद राणा ने दी जून की डेडलाइन

बेलोरा हवाई अड्डे का काम तेज

2 दिनों मेें टर्मिनल बिल्डिंग का कोटेशन
90 सिटर प्लेन होंगे शुरु
बडनेरा – /दि.23 सांसद नवनीत राणा ने बेलोरा विमानतल को ऑपरेट करने के लिए आगामी जून माह की डेडलाइन अधिकारियों को दी. वे आज दोपहर बेलोरा हवाई अड्डे के विकासकार्यों का अवलोकन करने पहुंची थी. कार्यकारी अभियंता राम कुर्जेकर और प्रबंधक गौरव उपश्याम से उन्होंने वहां चल रहे और प्रस्तावित कामों की जानकारी ली. सांसद राणा ने बताया कि, शीघ्र ही विमानतल से छोटे विमानों की उडान शुरु करवाना उनका लक्ष्य है. 90 सिटर प्लेन पहले चरण में शुरु होने की संभावना भी जताई गई.

52 करोड रुपए मंजूर
विमानतल के विकास के लिए सांसद राणा के प्रयासों से 75 करोड रुपए मंजूर हो गये है. जिसमें से 52 करोड रुपए हवाई अड्डा प्राधिकरण के पास उपलब्ध हो गए है. ऐसे में बेलोरा का रनवे बढान ेतथा अन्य विकासात्मक कामों पर यह राशि खर्च होगी. सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, अमरावती के सभी लोगों का स्वप्न पूर्ण करना है. इसलिए विमानतल का कार्य शीघ्रता शीघ्र पूर्ण किया जाए. इस बारे में उन्होंने दिशा-निर्देश दिए है.
कॉप्लेशन सर्टीफिकेट
सांसद राणा ने विमानतल की टर्मिनल बिल्डिंग का केटेशन दो दिनों में खोले जाने की जानकारी ली. उसी प्रकार उन्होंने अभियंता कुर्जेकर और प्रबंधक उपश्याम से कहा कि, आगामी जून माह तक विमानतल के सभी काम पूर्ण हो जाने चाहिए. भारतीय विमान प्राधिकरण के पास विमानतल पूर्ण हो जाने का प्रमाणपत्र भेज दिया जाना चाहिए. इस समय सांसद राणा के साथ सचिव उमेश ढोणे, युवा स्वाभिमान के कार्याध्यक्ष अजय जायस्वाल, मंगेश चव्हाण, अमोल मिल्के, सुधा तिवारी, प्रीति देशपांडे, सोनू रुंगटा, पंकज शर्मा, खुशाल गोंडाणे, संजय मुंडेत, विलास वाडेकर आदि उपस्थित थे.

अमरावती के लोगों का ख्वाब
सांसद राणा ने कहा कि, अमरावती से विमान उडे और लोग यहां से फौरन मुंबई, पुणे, बैंगलोर, दिल्ली पहुंचे. अमरावती के लोगों का दीर्घकाल से यह सपना है. सांसद राणा बोली कि, वे यह सपना जरुर पूर्ण करेंगी. विमानतल का कार्य अब जल्द से जल्द पूर्ण होगा. 90 सिटर विमान पहले चरण में उडान भरेंगे.

Related Articles

Back to top button