अमरावतीमहाराष्ट्र

विधायक ठाकुर की निधि से बने स्वास्थ्य केंद्र का सांसद राणा ने किया उद्घाटन !

श्रेय लेने का प्रयास

* ग्रामवासियों समेत कार्यकर्ताओं में रोष
अमरावती/दि.26– लोकसभा चुनाव नजदीक रहने पर सांसद नवनीत राणा द्वारा गांव-गांव जाकर विकासकार्यों का शुभारंभ किया जा रहा है. श्रेय लेने के चक्कर में ठेकेदार पर दबाव बनाकर यह काम केंद्र सरकार का है, यह बात कहते हुए स्वयं उद्घाटन कर रही है. रविवार को शिराला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उद्घाटन भी सांसद नवनीत राणा ने कर एक विकास काम का श्रेय अपने नाम पर किया. जबकि यह काम तत्कालीन पूर्व जिला परिषद सदस्य अलका देशमुख द्वारा मांग किए जाने पर विधायक यशोमति ठाकुर ने प्रयास कर काम पूरा किया था.

अलका देशमुख ने 2017 में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की पुरानी इमारत जर्जर होने से इस इमारत को ढहाकर नई इमारत बनाने का प्रस्ताव पेश किया था. जिसके बाद विधायक यशोमति ठाकुर ने अपने पालकमंत्री कार्यकाल में इसके लिए प्रयास कर प्राथमिक आरोग्य केंद्र शिराला की नई इमारत के लिए निधि मंजूर करवाई थी. उपलब्ध निधि से स्वास्थ्य केंद्र की इमारत का काम पूरा होने से विधायक यशोमति ठाकुर के हाथों इमारत का उद्घाटन करने का सुनिश्चित किया गया था. ऐसे में रविवार सांसद नवनीत राणा ने इस काम का श्रेय लेकर नई इमारत का उद्घाटन किया. शिराला के नागरिक भी जानते है कि, स्वास्थ्य केंद्र की इमारत के लिए किसने अगुवाई की, लेकिन इस काम का श्रेय अन्य कोई लेने से ग्रामवासियों समेत स्थानीय कार्यकर्ताओं में रोष निर्माण हुआ है.

* पांच साल केवल नौटंकी
सांसद नवनीत राणा ने पांच साल केवल नौटंकी कर प्रसिद्धी में रहने का प्रयास किया और अब चुनाव नजदीक आने पर हमने ही विकासकाम किए, ऐसा दिखाते हुए सांसद महोदय अन्य विधायकों के काम को अपना काम दिखाकर श्रेय लेने का प्रयास कर रही है. शिराला के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की नई इमारत का उद्घाटन करने से सांसद नवनीत राणा का सभी स्तर पर निषेध व्यक्त किया जा रहा है.
-एड.अमित गावंडे, अध्यक्ष
कांग्रेस कमेटी अमरावती तहसील

Related Articles

Back to top button