अमरावती

सांसद राणा ने जानी हॉकरों व छोटे व्यापारियों की व्यथा

हर संभव सहायता दिए जाने का दिया आश्वासन

अमरावती/दि.9 – जिले की सांसद नवनीत राणा ने आत्मीयता का परिचय देते हुए हॉकरों व छोटे व्यापारियों और दूकानदारों की व्यथा जानी और उन लोगों के बीच पहुंचकर उनके दुख दर्द को महसूस किया तथा उनकी समस्याएं सुनी. गुरुवार को जिले की सांसद नवनीत राणा चौक-चौराहों पर हाथ गाडी पर नाश्ते की दूकान लगाने वाले छोटे दूकानदारों के बीच पहुंची. दूकानदारों ने उन्हें अपने बीच पाया जिसमें उनकी खुशी का ठिकाना न रहा. सभी छोटे दूकानदारों ने मिलकर सांसद नवनीत राणा का तहे दिल से स्वागत किया और उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत करवाया. सांसद नवनीत राणा ने उनकी समस्याओं को गंभीरता से सुना और हर संभव सहायता दिए जाने का आश्वासन दिया.
हाल ही में डेल्टा वायरस के खतरे को देखते हुए प्रशासन व्दारा कडी पाबंदिया लगा दी गई है. जिसमें दूकानदारों को सिर्फ दोपहर 4 बजे तक का समय दिया गया था जिससे छोटे व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है. शहर के विविध हॉकर जोन का मुआयना गुरुवार को सांसद नवनीत राणा ने किया और उनकी समस्याएं जानी. इतना ही नहीं सांसद नवनीत राणा ने एक हाथ गाडी पर डोसा भी बनाया. आम वालों से आम भी खरीदे सांसद नवनीत राणा की सादगी और विनम्रता को देखते हुए सभी छोटे व्यवसायी उनसे प्रभावीत हुए और उनकी आत्मीयता के साथ सराहना करते दिखाई दिए.

हाथ गाडी पर सांसद नवनीत राणा ने बनाया डोसा

जिले की लोकप्रिय सांसद नवनीत राणा अपने संसदीय क्षेत्र की समस्याओं को लेकर हमेशा तत्पर रहती है. जिले की समस्याओं को उन्होंने लोकसभा में उठाकर लोगों को न्याय देने का काम किया है. गुरुवार को सांसद नवनीत राणा चौक-चौराहों पर हाथ ठेला लगाकर व्यवसाय करने वाले छोटे व्यवसायियों के बीच पहुंची और उन्होंने एक हाथ गाडी पर डोसा भी बनाया. सांसद नवनीत राणा की सादगी को देखकर सभी छोटे-मोटे व्यवसायी गदगद हो उठे और उन्होंने सांसद नवनीत राणा की सराहना की.

Related Articles

Back to top button