अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सांसद पहुंचे क्षतिग्रस्त रेल्वे ब्रिज देखने

शीघ्र मरम्मत करने के निर्देश

* तब तक भारी वाहन की आवाजाही नहीं
* मंडल इम्पैक्ट
अमरावती/दि.6 – सांसद बलवंत वानखडे ने आज दोपहर बडनेरा शहर के रेल्वे ब्रिज से सटे पुल पर आयी बडी दरार को प्रत्यक्ष जाकर देखा और महारेल तथा लोनिवि के अभियंता को अतिशीघ्र मरम्मत के निर्देश दिये. किसी बडे हादसे को टालने के लिए सांसद वानखडे ने भारी वाहनों की आवाजाही रोकने और एक तरफा यातायात के निर्देश भी दिये. उल्लेखनीय है कि, रेल्वे ब्रिज में आयी दरार नाम से अमरावती मंडल ने कल प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया था. जिसकी दखल सांसद वानखडे ने तुरंत ली. वे पूर्व सांसद और शिवसेना नेता अनंत गुढे के साथ मौके पर पहुंचे.
* सघन अवलोकन, शीघ्र बैठक
सांसद वानखडे ने बताया कि, इस ब्रिज की स्थायी मरम्मत की जाएगी. इसके लिए वन साइड का यातायात रोका जाएगा. उन्होंने मौके का सघन अवलोकन किया. इस दौरान महारेल के इंजिनीयर गवले, बीएनसी के इंजिनीयर जाधव, सुपर वाइजर शाह उपस्थित थे. सांसद वानखडे ने बताया कि, दो-तीन दिनों में इस बाबत मीटींग लेकर ब्रिज को मजबूत करने पर जोर दिया जाएगा. पूरी प्लानिंग के साथ काम होगा. सुरक्षा की दृष्टि से सभी कदम उठाने कहा गया है.
* बैरिकेटींग और सिपाही तैनात
रेल्वे ब्रिज के पास जिस हिस्से में 8 और 6 इंच की बडी दरार आ गई है, वहां बैरिकेटींग करने के साथ सिपाही मुस्तैद किया गया है. यातायात कर्मी 24 घंटे वहां नजर रखे हुए हैं. उसी प्रकार काँक्रिट डालकर थोडी मजबूती की कोशिश की गई है.

Related Articles

Back to top button