अमरावती

कुख्यात बंटी पवार के खिलाफ एमपीडीए

पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने जारी किये आदेश

अमरावती/ दि.10 – अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस विभाग व्दारा अभियान शुरु किया गया है. इसी श्रृंखला में कुख्यात आरोपी उमेश उर्फ बंटी पवार के खिलाफ एमपीडीए के तहत कार्रवाई करने के आदेश पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने जारी किये है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के विलास नगर निवासी बंटी पवार के खिलाफ पुलिस थाने में कई अपराध दर्ज है. जिसमें हत्या करने का प्रयास, चोरी, फिरौती मांगने, हथियार के बल पर धमकाने, छेडछाड करने, धमकी देने, अवैध तरीके से हथियार लेकर घुमने, आरोपियों को सहारा देने जेैसे अपराधों का समावेश है. 2010 से अपराध की दुनिया में आये बंटी को शहर से तडीपार भी किया था. इसके बाद भी वह बगैर अनुमति लिये कानून तोडकर गैर कूननी तरीके से शहर में प्रवेश कर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था. जिससे पुुलिस के नाम में दम आ गया था. तब गाडगे नगर पुलिस ने उसके खिलाफ प्रस्ताव तेैयार कर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा. डीसीपी विक्रम साली व्दारा प्राप्त प्रस्ताव पर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह ने एमपीडीए के आदेश दिये.

परिसरवासियों ने माना आभार
गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के कई इलाकों में बंटी पवार ने हथियार के बल पर धमकाते हुए लोगों को जान से मारने की धमकियां दी. परिसर के दुकानदारों पर धाक जमाने की कई शिकायतें मिली थी. परिसरवासी पूरी तरह से परेशान हो चुके थे. इसपर गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले ने बंटी का रिकॉर्ड खंगाला और बंटी का प्रस्ताव तैयार कर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा. उसके आधार पर उसके खिलाफ एमपीडीए की कार्रवाई की. इस पर नागरिकों ने राहतभरी सांस लेते हुए थानेदार आसाराम चोरमले का आभार माना.

Related Articles

Back to top button