अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बदमाश सलमान पर एमपीडीए, हुई जेल रवानगी

सीपी रेड्डी का चला हंटर

* रॉडियो और गैंग सदस्यों की पेशी के बाद अब कार्रवाई शुरू
अमरावती/ दि. 15 – सीपी नवीनचंद्र रेड्डी द्बारा लोकसभा चुनाव के मतदान के पश्चात शुरू की गई शहर के गुंडे बदमाशों की पेशी और बाद में विभिन्न गैंग के सदस्यों की पेशी पश्चात अब एक-एक कर कडी कार्रवाई का सिलसिला शुरू किया गया है. इस कडी में पहली गाज नागपुरी गेट थाना अंतर्गत यास्मीन नगर के शेख सलमान शेख अतीक पर एमपीडीए चस्पा कर उसकी रवानगी जेल में की गई है. आगे भी कुछ टोलियों के सदस्यों एवं गुंडे बदमाशों पर इस तरह की कडी कार्रवाई के संकेत पुलिस सूत्रों ने अमरावती मंडल को दिए. सूत्राेंं ने बताया कि लिस्ट लगभग तैयार हो गई है. एक- एक कर नंबर लगेंगे.
* सलमान पर कई संगीन केस
पुलिस ने दावा किया कि एमपीडीए में जेल मेंं डाले गये सलमान पर गाडगेनगर, नागपुरी गेट, फ्रेजरपुरा, सिटी कोतवाली, बडनेरा थाने में कई गंभीर प्रकरण दर्ज है. उसमें कातिलाना हमला, गंभीर चोट पहुंचाना, गांजा तस्करी, रॉयट के मामले रहने की जानकारी भी पुलिस सूत्रों ने दी और बताया कि उस पर तडीपारी की कार्रवाई की जा चुकी हैं. तडीपार रहते हुए भी आरोपी सलमान ने अमरावती में आकर अपराध किए.
* डाला गया जेल में
सलमान पर एमपीडीए का ऑर्डर पास कर नागपुरी गेट पुलिस ने उसे जेल में डाल दिया. यह कार्रवाई परिमंडल एक उपायुक्त सागर पाटिल, सहायक पुलिस आयुक्त अरूण पाटिल, शिवाजी बचाटे, अपराध शाखा की दोनों यूनिट, आर्थिक अपराध शाखा द्बारा की गई.

Related Articles

Back to top button