अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

7 पर लगाया एमपीडीए, 23 आरोपियों को किया तडीपार

जिला पुलिस लोकसभा चुनाव को लेकर एक्शन में

* दो गैंगों के 12 लोगों को भी किया गया तडीपार
* अमरावती ग्रामीण के अधीक्षक विशाल आनंद की कार्रवाई
अमरावती/दि.30-आगामी कुछ दिनों बाद लोकसभा चुनाव होने जा रहे है. चुनाव की तैयारी में पूरा प्रशासन लग चुका है. लोकसभा चुनाव पर कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए ग्रामीण पुलिस के एसपी विशाल आनंद के नेतृत्व में लगातार अपराधियों पर कार्रवाई की गाज गिर रही है.
अमरावती जिले के क्षेत्र में 31 पुलिस थाने है. इन पुलिस थानों के पुलिस निरीक्षकों के साथ एसपी विशाल आनंद ने लगातार बैठके कर यह सूचना दी थी कि आनेवाले चुनाव को देखते हुए अवैध धंधों पर कार्रवाई के साथ गुंडे बदमाशों पर कडी कार्रवाई करने के आदेश दिए थे. जिसके बाद पुलिस निरक्षकों ने अपने-अपने क्षेत्र के ‘भाई दादा ’ गुंडे बदमाशों की लिस्ट बनाकर अमरावती ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद को सौंपी. जिसके बाद एसटी विशाल आनंद ने कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों पर एमपीडीए की कार्रवाई की. इसी के साथ 23 आरोपियों को तडीपार किया गया. वही दो गैंग जिसमें शेंदुरजनाघाट की एक गैंग वही दर्यापुर की एक गैंग ऐसे दो गैंग के 12 आरोपियों को तडीपार किया गया.
अमरावती ग्रामीण के 31 पुलिस स्टेशन द्बारा 37 आरोपियों को तडीपार प्रस्ताव भेजा गया था. जिसमें अभी 23 लोग तडीपार किए जा चुके है. वहीं एमपीडीए के 9 प्रस्ताव प्राप्त हुए थे. जिसमें से 7 आरोपियों पर एमपीडीए लगाई गई है. वहीं 4 नये प्रस्ताव पर काम शुरू है.

पुलिस थाना एमपीडीए
परतवाडा           03
लोनी                01
येवदा                02
शिरजगांव          01

Related Articles

Back to top button