अमरावती

मुकेश हरवानी ने पारिवारिक माहौल में स्वीकारा पदभार

पूर्व अध्यक्ष किशन कोटवानी ने सौंपा पदभार

* सिटीलैंड सोशल वेलफेअर पूर्व कार्यकारिणी ने किया स्वागत
अमरावती/ दि.20 –सिटीलैंड सोशल वेलफेअर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुकेश हरवानी ने गुरूवार को पारिवारिक माहौल में पदभार संभाला. इस अवसर पर एसोसिएशन के मार्गदर्शक तथा पूर्व कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे. सभी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुकेश हरवाणी का पुष्पगुच्छ तथा शाल प्रदान कर स्वागत एवं सत्कार किया. साथ ही पूर्व अध्यक्ष किशन कोटवानी का का भी विशेष रूप से आभार व्यक्त किया गया.
स्थानीय सिटीलैंड सोशल वेलफेअर के बी 56 कार्यालय में गुरूवार को पदग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर एसो के मार्गदर्शन अनिल तरडेजा की उपस्थिति में पूर्व अध्यक्ष किशन कोटवानी ने अपना पदभार नवनिर्वाचित अध्यक्ष मुकेश हरवानी को सौंपा और दोनों ने एकदूसरे को बधाईयां दी. ज्ञात रहे कि पूर्व अध्यक्ष किशन कोटवानी का तीन साल का कार्यकाल समाप्त होने के पश्चात उन्होंने हाल ही में सलाहगार समिति को अध्यक्ष पद का इस्तीफा सौंपा था.
इस्तीफा सौंपने के पश्चात नये अध्यक्ष के चयन के लिए रमेशलाल पंजानी तथा जगदीश छतवानी को चुनाव निर्णय अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया था. दोनों के ही मार्गदर्शन में 12 मई को अध्यक्ष पद के चुनाव की घोषणा की गई और 17 मई को शाम 7 बजे तक अध्यक्ष पद के लिए नामांकन परिचय दाखिल करने का समय रखा गया था. अंतिम तिथि तक अध्यक्ष पद के लिए केवल मुकेश हरवानी के अलावा किसी भी सदस्य का नामांकन पर्चा न दाखिल किए जाने पर उनका निर्विरोध चयन किया गया. संपूर्ण प्रक्रिया मार्गदर्शक अनिल तरडेजा के मार्गदर्शन में पूर्ण हुई.
मुकेश हरवानी सिटीलैंड सोशल वेलफेअर के दूसरी बार अध्यक्ष बने है. उनकी व्यापार जगत में अलग ही पहचान है. वे हमेशा लोगों के सुख दु:ख में साथ देनेवाले बहुआयामी व्यक्तिमत्व के धनी है. उनका अध्यक्ष पद पर चयन किए जाने पर सभी व्यापारियों में खुशी की लहर है और उनका सर्वत्र अभिनंदन किया जा रहा है. गुरूवार को उन्होंने अध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण किया.
पदग्रहण समारोह में ऐसो के डायरेक्टर घनश्याम पिंजानी, दीपक धामेचा, जगदीश छतवानी, शंकर हरवाणी, सलाहगार समिति सदस्य रमेशलाल पंजाबी, गोपीचंद मतानी, पूर्व अध्यक्ष किशनचंद कोटवानी, पूर्व उपाध्यक्ष अनूप हरवाणी, सचिव बिट्टू संतवानी, कोषाध्यक्ष रमेशलाल सिरवानी, सहसचिव विजय मोटवानी, मोहनलाल आहुजा, हरीश मामा, शिव चावला, अमरलाल बख्तार, मनीष तरडेजा, कमलेश गगलानी, प्रदीप हरवानी, धमेन्द्र हरवानी, राजू ओटवानी आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button