अमरावती

मुंबई की बेस्ट को मिला अमरावती का साथ

१०० चालक व कंडक्टर संभाल रहे यात्री सेवा की जिम्मेदारी

अमरावती / प्रतिनिधि दि.१० –कोरोना महामारी से प्रभावित हुई मुंबई की लाईफलाईन से मुंबईवासियों के हाल बेहाल हो रहे है. राज्य परिवहन निगम के अमरावती विभाग के तकरीबन १०० चालक-कंडक्टर मुंबई और उपनगरों में मुंबईवासियों को सेवा दे रहे है. बीते दो से तीन दिनों से अमरावतीवासी मुंबई बेस्ट लाईफलाईन में अपनी सेवाएं दे रहे है.
यहां बता दें कि राज्य में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से मुंबई की लोकल ेसेवा बंद है. मुंबई में लोगों के आवागमन के लिए बेस्ट की शहर बस सेवा शुरू है. मुंबई में हाल की घड़ी में ७०० बसेस दौड़ रही है. लेकिन यह सेवा भी कम पड़ रही है. जिसके चलते उनकी मदद में रापनि का सहयोग लिया जा रहा है. लोकल बसों में यात्रियों की संख्या बढने से बेस्ट के यातायात महाप्रबंधक ने रापनि से चालक व कंडक्टरों की डिमांड की है. जिसके तहत अमरावती से ५० चालक व कंडक्टर भेजे गए है. बीते शनिवार से जिले के १०० चालक व कंडक्टर मुंबई मध्यवर्ती डिपो में सेवा दे रहे है. इस सेवा का मुंबई यातायात को काफी मदद मिल रही है. मुंबई गए १०० कर्मचारियों की निगम की ओर से रहने व भोजन का प्रबंध किया गया है. मुंबई में सेवा देनेवाले कर्मचारियों को रोजाना २२५ रुपए विशेष भत्ता दिया जाएगा. १५ दिनों बाद कर्मचारियों को अमरावती वापिस बुलवाया जाएगा. जिन कर्मचारियों को मुंबई में तबादला करवाना है, वे तबादले का आवेदन कर सकते है.

अमरावती डिपो से ५० चालक व ५० कंडक्टर कुल १०० कर्मचारियों को बीते शनिवार को मुंबई भेजा गया है. बीते दो से तीन दिनों से यह कर्मचारी मुंबई की बेस्ट में अपनी सेवाएं दे रहे है.
श्रीकांत गभणे, मुख्य प्रबंधक

Related Articles

Back to top button