अमरावती

मनपा के सहा. आयुक्त नरेन्द्र वानखडे क्वारेंटाईन

प्रशासन ने दिए क्वारेंटाईन के आदेश

प्रतिनिधि/दि २३
अमरावती– शहर में कोरोना महामारी तेजी से बढ़ रही है. अब इसकी चपेट में हर रोज कोई न कोई व्यक्ति आ रहा है. महानगरपालिका मुख्यालय में सहा.आयुक्त के रूप में कार्यरत नरेन्द्र वानखडे के चालक की रिपोर्ट पॉजिटीव आयी थी. जिसके चलते उन्हें भी क्वारेंटाईन करने के आदेश प्रशासन द्वारा दिए गये. सहा. आयुक्त वानखडे को सोमवार से क्वारेंटाईन किया गया है. कोरोना महामारी के दौरान काम अधिक होने से उन्होंने वर्कफ्राम होम शुरू कर दिया है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सहायक आयुक्त नरेन्द्र वानखडे के चालक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आने की वजह से सुरक्षा के तौर पर उन्हें होम क्वारेंटाईन तो कर दिया गया है. लेकिन महामारी के दौरान बढ़ती जिम्मेदारी के कारण वे घर से ही काम कर रहे है. उनके क्वारेंटाइन की अवधि ७ दिन की है. इस दौरान पांचवे दिन उनका थ्रोट स्वॅब सैम्पल लिया जायेगा. इतना समय किसी स्वस्थ व्यक्ति के शरीर में कोरोना वायरस को असर दिखाने के लिए लगता है. इसके पूर्व अगर थ्रोट स्वॅब लिया जाता है तो वह सैम्पल निगेटिव अथवा इनवेलिड हो जाता है.
उल्लेखनीय है कि इसके पहले महापौर कार्यालय का एक कर्मचारी, एक समूह अधिकारी भी पॉजिटीव पाया गया था. कर्मचारी पॉजिटीव मिलने के पश्चात मनपा के महापौर चेतन गावंडे को भी क्वारेंटाईन में भेज दिया गया था. उनका थ्रोट स्वॅब लेकर जांच के लिए भिजवाया गया था. जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के पश्चात उन्होंने अपना काम काज पुन: संभाल लिया था.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button