अमरावतीमहाराष्ट्र

मनपा उपायुक्त मेघना वासनकर का तबादला

राज्य में 3 अतिरिक्त आयुक्त व 10 उपायुक्त हुए ‘इधर से उधर’

अमरावती/दि.20– नगर विकास विभाग ने राज्य की अलग-अलग महानगरपालिकाओं में पदस्थ रहने वाले 3 अतिरिक्त आयुक्तों व 10 उपायुक्तों का ऐन लोकसभा चुनाव से पहले तबादला कर दिया है. जिनमें अमरावती महानगरपालिका की उपायुक्त मेघना वासनकर का भी समावेश है.

जानकारी के मुताबिक मेघना वासनकर अपने गृह जिले में पदस्थ तथा उनका एक राजनीतिक दल के नेताओं व पदाधिकारी से सीधा संबंध आता है और उनके पास उसी जनप्रतिनिधि के निर्वाचन क्षेत्र का जिम्मा है. जिसके चलते चुनावी प्रक्रिया निष्पक्ष वातावरण में पूरी नहीं हो सकती, ऐसी शिकायत शिवसेना के जिला प्रमुख सुनील खराटे ने राज्य निर्वाचन आयोग से की थी. वहीं अब राज्य के नगरविकास विभाग द्वारा मनपा अधिकारियों के तबादलों को लेकर जारी आदेश ने मेघना वासनकर के नाम का भी समावेश है. जिसके चलते माना जा रहा है कि, मेघना वासनकर का तबादला इसी शिकायत की वजह से हुआ है.

तबादला किये गये अतिरिक्त आयुक्तों में विजय म्हसाल (नवी मुंबई), संजय हेरवाडे (भिवंडी निजामपुर) व शिवाजी गवली (लातूर) तथा उपायुक्तों में मेघना वासनकर (अमरावती), प्रसाद काटकर (पुणे), विजय मुंढे (नाशिक), अर्चना दीवे (कल्याण-डोंबिवली), मारोती गायकवाड (मिरा भाईंदर), प्रियंका राजपूत (उल्हासनगर), श्रीनिवासपुरे (अहमदनगर), प्रदीप ठिंगल व तैमुर मुलानी (इचलकरंजी) का मसावेश है.

इसके अलावा विकास भागने को पुणे व किशोर गवस को वसई-विरार मनपा में अतिरिक्त आयुक्त तथा स्मृति पाटिल को मिरज-कुपवाडा एवं संघरत्ना किल्लारे को वसई-विरार मनपा में उपायुक्त पद पर प्रति नियुक्ति के तहत भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button