अमरावतीमहाराष्ट्र

इमरोज हत्याकांड का मुख्य आरोपी मुरारी हाल ही में छूटकर आया था जेल से

भाजीबाजार के बहुचर्चित मनोज सोनी हत्याकांड का है यह आरोपी

अमरावती/दि.30– खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र में घटित बहुचर्चित मनोज सोनी हत्याकांड प्रकरण में हाल ही में जमानत पर बाहर आए कुख्यात आरोपी मुरारी ने दो दिन पूर्व नागपुरी गेट थाना क्षेत्र के चारा बाजार परिसर में ऑटो चालक इमरोज की हत्या कर दी थी. अपराध शाखा के दल ने मुरारी सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक हत्या हुए युवक का नाम यास्मीन नगर निवासी इमरोज खान हमीद खान (26) है. जबकि क्राईम ब्रांच द्वारा पकडे गए आरोपियों के नाम नवसारी निवासी शेख शहजाद शेख कलीम उर्फ मुरारी (24), मो. शोएब मो. हुसैन (32) और शेख अलीम उर्फ फैजान शेख मुस्तकीन (22) है. बताया जाता है कि शेख शहबाज ने कुछ माह पूर्व खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र में मनोज सोनी की हत्या कर दी थी. तबसे वह कारागृह में न्यायालयीन हिरासत में था. कुछ दिन पूर्व ही मुरारी जमानत पर बाहर आया था. बाहर आते ही उसने अपने दो साथियों के साथ नागपुरीगेट थाना क्षेत्र में गुंडागर्डी शुरू कर दी थी.

26 अप्रैल की देर रात यास्मीन नगर के चारा बाजार परिसर के मैदान में इमरोज खान की मामूली बात पर से हत्या कर दी गई थी. इस घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी. कहा जाता है कि इमरोज चारा बाजार परिसर में अपने दोस्त के साथ बतचीत करते खडा था तब तीनो आरोपियों का किसी के साथ विवाद जारी था. तब इमरोज मध्यस्थी कने गया तब संतप्त आरोपियों ने उसकी ही चाकू घोंपकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद नागपुरीगेट पुलिस व अपराध शाखा के दल ने तीनों आरोपियों की तलाश शुरू की. खोजबीन के दौरान अपराध शाखा के निरीक्षक राहुल आठवले को मुरारी की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसके साथ अन्य दो साथियों को भी पकड लिया.

Related Articles

Back to top button