अन्य शहरअमरावतीमुख्य समाचार

परतवाडा शहर में हत्या की वारदात

जुडवा शहर में मची सनसनी

अमरावती/दि.१५- जुडवा शहर में संचारबंदी की लागू होते ही युवक की हत्या की वारदात सामने आने के बाद शहर में सनसनी मच गई है. सोमवार की रात ७.३० बजे के करीब महावीर चौक निवासी निखिल विजय मंडले की हत्या उसके ही दोस्त पेंशनपुरा में रहनेवाले आरोपी विक्की धाडसे ने कर दी.
यहां मिली जानकारी के अनुसार शहर के महावीर चौक क्षेत्र में रहनेवाला निखिल विजय मंडले और आरोपी विक्की धाडसे जिगरी दोस्त थे. महावीर चौक में निखिल मंडले की डेली निडस की दुकान है. सोमवार की शाम निखिल और विक्की के बीच मामूली बात को लेकर कहासूनी हुई. जिसके बाद विक्की धाडसे ने अपने पास रखा चायना चाकू निकालकर निखिल के पेट में घोंप दिया. निखिल खून से लथपथ दुकान में ही गिर पडा, उसे तुरंत लोगों ने उपचार के लिए संजीवनी अस्पताल में लाया. लेकिन हालत चिंताजनक होने से उसे उपजिला अस्पताल में लाया गया. जहां पर उसकी मौत हो गई. परतवाडा पुलिस ने आरोपी विक्की धाडसे को हिरासत में ले लिया है.
पता चला है कि निखिल करीब तीन चार दिनों पहले अपने माता पिता के साथ पुलगांव में निजी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. लेकिन शहर में श्यामबाबा भजन संध्या का आयोजन होने से निखिल रविवार को पुलगांव से परतवाडा लौटा था. जबकि उसके माता-पिता पुलगांव में ही है. घटना की खबर मिलते ही उसके परिजनों पर भी दुख का पहाड टूट गया है.

Related Articles

Back to top button