अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

इर्विन चौक पर अजय कंगाले का मर्डर

रात डेढ बजे की घटना, 4 नामजद, 2 गिरफ्तार

* पहले बार में हुआ था झगडा, फिर इर्विन चौक पर हमला
अमरावती/दि.29 – स्थानीय इर्विन चौक के पास स्थित रसुन नामक व्यक्ति की चाय की कैंटीन के समक्ष रखे 3 लोगों पर 4 युवकों ने धारदार हथियारों से लैस होकर हमला किया और अजय कंगाले नामक युवक के पेट में चाकू घोंप दिया. जिसके चलते अजय कंगाले की मौत हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने चारों आरोपियों को नामजद करते हुए उज्वल चव्हाण व आकाश सुरोसे नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं नवनीत पवार व आकश हरले नामक दो आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. देर रात इर्विन चौक पर घटित हत्या व जानलेवा की इस वारदात के चलते शहर में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त रहा.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक केवल कालोनी निवासी अरविंद आबरावजी इंगोले (40) अपने दोस्त अजय विठ्ठलराव कंगाले (समाधान नगर) सहित सचिन जनार्दन सदावर्ते व योगेश चोरे के साथ शराब पीने के लिए हमालपुरा परिसर स्थित करण बार में पहुंचा था. जहां पर हमालपुरा में रहने वाले नवनीत संतोष पवार ने उन लोगों के साथ गालीगलौज करनी शुरु की थी. जिसके चलते करण बार के स्टाफ ने अरविंद इंगोले व उसके दोस्त को वहां से चले जाने के लिए कहा, तो चारों दोस्त पास में ही स्थित एक बीयर शॉपी पर पहुंचे. जहां से योगेश चोरे अपने घर चला गया और शेष तीनों लोग दो दुपहिया वाहनों पर सवार होकर इर्विन चौक पर आये तथा रसुल नामक व्यक्ति की चाय कैंटीन के सामने खडे रहकर बात करने लगे. जहां पर रात करीब डेढ बजे के आसपास नवनीत पवार, उज्वल चव्हाण व आकाश सुरोसे (तीनों हमालपुरा निवासी) तथा आकाश हरले (गाडगे नगर) पहुंचे और तीनों लोगोें के साथ झगडा करने लगे. इस समय आकाश हरले ने अजय कंगाले के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया. साथ ही अरविंद इंगोले के पांव पर भी लोहे की रॉड मारी. इसी दौरान उज्वल चव्हाण व आकाश सुरोसे ने अजय कंगाले के दोनों हाथ पकड लिये और नवनीत पवार ने अपनी जेब से चाकू निकालकर अजय कंगाले के पेट में घोंप दिया. जिसके बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गये. वहीं अजय कंगाले को घायल देखकर अरविंद इंगोले व सचिन सदावर्ते ने चीखपुकार मचाने के साथ ही उसे दवाखाने में इलाज हेतु भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टर ने अजय कंगाले को मृत घोषित किया.
इस घटना को लेकर दी गई शिकायत के आधार पर भादंवि की धारा 302, 307, 507, 120 (ब) तथा मपोका की धारा 135 के तहत अपराध दर्ज करते हुए उज्वल चव्हाण व आकाश सुरोसे को गिरफ्तार किया. वहीं मुख्य आरोपी नवनीत पवार एवं आकाश हरले की फिलहाल तलाश जारी है.

Related Articles

Back to top button