अमरावतीमुख्य समाचार

बडनेरा में दिन-दहाडे युवक की हत्या

विक्रम संगाते को अज्ञात लोगों ने उतारा मौत के घाट

* रेल्वे स्टेशन चौक परिसर की घटना, जांच जारी
अमरावती/दि.22 – बडनेरा रेल्वे स्टेशन के पास ही स्थित तिरुपति होटल के निकट आज दोपहर एक युवक का रक्तरंजित शव बरामद हुआ. जिसके सिर पर किसी धारदार हथियार से जबर्दस्त वार किया गया था और युवक पूरी तरह से खून से नहाया हुआ था. इसकी जानकारी मिलते ही बडनेरा पुलिस ने तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया. तब तक उक्त युवक की मौत हो चुकी थी. पश्चात पुलिस द्वारा की गई पडताल में उक्त युवक की शिनाख्त जुनी बस्ती बडनेरा में रहने वाले 27 वर्षीय विक्रम पप्पू संगाते के तौर पर की गई. समाचार लिखे जाने तक बडनेरा पुलिस मामले की जांच कर रही थी तथा हत्याकांड में लिप्त आरोपियों की तलाश की जा रही थी.
इस संदर्भ में पुलिस द्वारा जताये गए प्राथमिक अनुमान के मुताबिक आरोपियों की संख्या 2 से 3 हो सकती है. जिन्होंने किसी बात को लेकर झगडा होने पर विक्रम संगाते के साथ मारपीट करते हुए उसके सिर पर किसी तेज धारदार हथियार अथवा भारी भरकम वस्तुओं से प्रहार किया होगा. हालांकि पुलिस को मौके से हत्या में प्रयुक्त कोई हथियार या वस्तु बरामद नहीं हुए है.
वहीं इस परिसर में रहने वाले लोगों ने आरोप लगाया कि, बडनेरा रेल्वे स्टेशन से चांदनी चौक की ओर जाने वाली सडक पर पूरे दिन भर गंजेडियों, नशेडियों व शराबियों का जमघट लगा रहता है और इस परिसर में कई ऐसी दुकानें खुल गई है, जहां पर शराबियों को शराब पीने के लिए प्लास्टिक के डिस्पोजेबल ग्लास, पानी तथा चकना-चिवडा मुहय्या कराया जाता है. जहां पर वाईन शॉप से शराब खरीदकर लोगबाग खुलेआम शराब पीते है. साथ ही इस परिसर में कई लोग गांजे की चीलम व सिगरेट का दम भरते हुए अक्सर देखे जाते है. जिनकी वजह से परिसर में रहने वाले सर्वसामान्य नागरिकों, विशेष कर महिलाओं को काफी परेशानियों व दिक्कतों का सामना करना पडता है. क्योंकि इस परिसर में डेरा जमाये बैठे रहने वाले गंजेडी व नशेडी एक-दूसरे के साथ झगडा करते हुए अश्लील गालीगलौज करते रहते है. ऐसे ही किसी झगडे में आज कुछ लोगों ने विक्रम पप्पू संगाते नामक युवक को मौत के घाट उतार दिया.

Related Articles

Back to top button