अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

तडीपार सहित दो पर कातिलाना हमला

कबूतरबाजी की बात पर खूनी झगडा

* पुलिस ने तत्काल दबोचा तीन आरोपियों को
अमरावती / दि. 10- सबानगर बाडी के पास बुधवार रात कबूतर उडाने को लेकर हुए झगडे में कुछ लोगों ने तडीपार सहित दो पर जानलेवा हमला किया. दोनों को लहूलुहान दशा में अलग- अलग अस्पताल में भर्ती किया गया है. हमले में घायल नौशाद उर्फ बबलू गौस खान को नागपुर रेफर किए जाने का समाचार है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों सै. इमरान सै. छोटू, सै. हसन सै. छोटू और सै. अनवर उर्फ अन्ना सै. छोटू को पकड लिया है.
पुलिस ने बताया कि महिला ने इस बारे में शिकायत दर्ज की है. उसके बेटे को कबूतर पालने का शौक है. उसके घर पर काफी कबूतर है. अलीम नगर में रहनेवाला नौशाद उर्फ बबलू यह महिला के बेटे इरफान का मित्र है. घटना की रात 8 मई को 11 बजे महिला को मोहल्ले के लडकों ने बताया गया कि इरफान और नौशाद सबानगर में रहनेवाले सै. इमरान के घर कबूतर मांगने गये थे. तब कबूतर देने से मना कर दिया. जिसके बाद झगडा हुआ.
झगडे में आरोपी सै. हसन, सै. इमरान, सै. अनवर, मो. वाजिद उर्फ मुक्का मो. रफीक, सै. रेहान उर्फ ईसा, अब्दुल कलीम उर्फ कलीम सब्जी वाला, मोहसीन कलीम का लडका, एफाज कलीम का भांजा (सभी सबानगर निवासी ) ने हाथों में लोहे की रॉड, पाइप और लकडी के डंडे लेकर इरफान और नौशाद को जान से मारने के उद्देश्य से पीटा. बुरी तरह जख्मी कर दिया. घायल अवस्था में इरफान और नौशाद को इर्विन अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स ने अन्य अस्पताल ले जाने कहा. तब डॉ. सावदेकर के अस्पताल में ले जाया गया. जहां उसका उपचार शुरू है. नौशाद को नागपुर ले जाया गया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर दफा 307, 324, 143, 147, 148, 149 के तहत अपराध दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना में घायल नौशाद उर्फ बबलू गौस खान तडीपार आरोपी रहने की जानकारी मिली है. आगे जांच सहायक निरीक्षक चौहान कर रही है.

Related Articles

Back to top button