अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

हिंदू बनकर लडकियों को फांस रहे मुस्लिम युवक

सांसद बोंडे का सनसनीखेज आरोप

* पुलगांव और बडनेरा के दिए उदाहरण
* पुलिस ने दर्ज किया रेप और फ्रॉड का केस
अमरावती/दि. 19 – भाजपा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने आज आरोप लगाया कि, लव जिहाद के प्रकरण अमरावती ही नहीं अब आसपास के शहरों-गांवों में भी पनप रहे हैं. अब तो भयानक सच उजागर हो रहा है. मुस्लिम लडके हिंदू वेशभूषा और तौर-तरीके अपनाकर लडकियों को फांस रहे हैं. विवाह का दिखावा कर रहे हैं. उन पर रेप और फ्रॉड के केस दर्ज किए गए हैं. इस मामले में आरोपियों को जल्द दबोचने की मांग उन्होेंने गृह मंत्री तथा उपमुख्यमंत्री फडणवीस से की है. बोंडे ने आरोप लगाया कि, लव जिहाद के दो प्रकरण उजागर हुए हैं. एक मामले में प्रतिष्ठित घर की लडकी को उकसाया गया और 40 लाख के गहने लेकर यह लडकी युवक के साथ चली गई. अब वह युवक दूसरा विवाह करने जा रहा है. पुलिस ने डॉ. बोंडे के निर्देश पर अपराध दर्ज किया है. आरोपियों की खोजबीन चलने की बात पुलिस कर रही है.
* पुलगांव की युवती को झांसा
पुलगांव की युवती के साथ सोशल मीडिया पर संचित आनंद अग्रवाल बन कर मुस्लिम युवक द्वारा झांसा दिए जाने का आरोप सांसद बोंडे ने किया. उन्होंने आरोप लगाया कि, कोविड दौरान मंदिर में एक-दूसरे को हार पहनाकर युवक-युवती कथित रुप से विवाह कर लिया. कुछ माह अच्छे गए. उनमें संबंध प्रस्थापित हुए थे. फिर युवक ने युवती को ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया था. इस युवक ने हाल ही में दूसरी शादी की कोशिश की. जिसकी भनक लगने पर युवती ने उसके विरुद्ध पुलिस में शिकायत देनी चाही तो युवती के साथ मारपीट की गई. अमरावती लाकर लॉज में रखा, यहां भी मारपीट की.
* लव जिहाद का ही प्रकरण
भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि, यह सरासर लव जिहाद का प्रकरण है. विश्व हिंदू परिषद के पास शिकायत आने पर मामला उनके पास आया और उन्होंने पुलिस से युवक पर 420, 376 की धाराओं के तहत अपराध दर्ज करने की मांग की. अब जाकर मामले दर्ज होने की जानकारी आज सुबह ही वर्धा के एसपी नुरुल हसन ने उन्हें फोन से दी.
* बर्खास्त करें दोनों निरीक्षक
सांसद बोंडे ने युवतियों की शिकायत के बावजूद एक्शन न लेनेवाले, जांचपडताल न करते हुए अनदेखी करनेवाले दोनों निरीक्षकों के निलंबन की मांग की है. उन्होंने बताया कि, दूसरा प्रकरण भी एक प्रतिष्ठित घर की युवती का है. बडनेरा के सोहेल ने अपनेआप को सूरज देशमुख बता कर नाबालिग युवती से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क किया. फिर मैत्री बढाई. फिर युवती के 18 वर्ष की होते ही उससे रजिस्टर मैरेज किया. यह भी दिखावा ही रहा. युवती से संबंध बनाकर उसे ब्लैकमेल कर घर से 40 लाख के गहने चोरी करने मजबूर किया. अब युवती का पता लगाया जा रहा है. उसके नदारद होने से घरवाले चिंतित हो उठे है.
* पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
प्रतिष्ठित व्यक्ति द्वारा इस मामले में पुलिस से शिकायत करने पर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज करने में आनाकानी करने पर व्यक्ति ने डाक से शिकायत भेजी. जिसके कारण आज मामला गंभीर हो गया है. 40 लाख के गहनों के साथ-साथ युवती का भी कोई अतापता नहीं है. पुलिस की लापरवाही की वजह से मामला बिगड जाने का आरोप भी सांसद बोंडे ने लगाया. उन्होंने संबंधित अधिकारियों के तत्काल निलंबन की मांग रखी है. इस बारे में गृह मंत्री फडणवीस को पत्र लिखने की बात भी बोंडे ने कही.

Related Articles

Back to top button