अमरावती

मेरा परिवार मेरी जवाबदेही अभियान प्रभावी तरीके से चलाए

जिलाधिकारी शैलेश नवाल ने दिए अधिकारियों को निर्देश

धारणी प्रतिनिधि/दि.२ – कोरोना महामारी प्रतिबंधात्मक उपाय योजना के तहत घर-घर जाकर नागरिकों की जांच किए जाने के लिए मेरा परिवार मेरी जवाबदेही अभियान प्रभावी तरीके से चलाया जाए. ऐसे निर्देश जिलाधिकारी शैलेश नवाल (Collector Shailesh Naval) ने दिए. वे गुरुवार को धारणी तहसील में सुविधाओं का जायजा लेने के लिए आए थे और वहां उन्होंने आवश्यक सुविधाओं की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए. इस समय सहायक जिलाधिकारी मिताली सेठी सहित अनेक अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे.
धारणी के उपविभागीय अधिकारी कार्यालय में ली गई बैठक में जिलाधिकारी ने समीक्षा करते हुए कहा कि कोरोना प्रतिबंध उपाय योजना अंतर्गत समय-समय पर दिए गए आदेशों का पालन किया जाना चाहिए. डॉक्टर व नर्से तथा स्वास्थ्य कर्मचारी अपनी सेवाए बखूबी निभा रहे है. जिसमें नागरिकों का भी कर्तव्य है कि वे सभी नियमों का पालन करें.
नियमित मास्क चेहरे पर लगाए, सोशल डिस्टेंंसिंग का पालन करे यह अभियान जनता के हितों के लिए चलाया जा रहा है. इस अभियान को प्रभावी तरीके से चलाए ऐसा आहवान समीक्षा बैठक के दौरान जिलाधिकारी नवाल ने किया. जिलाधिकारी नवाल ने इस समय धारणी के अस्पताल, क्वांरटाइन सेंटर की समीक्षा की और व्यवस्थाओं का निरक्षण भी किया.

Related Articles

Back to top button