अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दिसंबर तक दौडेंगी नागपुर- मडगांव एक्सप्रेस

धामनगांव और बडनेरा में है स्टॉपेज

अमरावती/दि.23- गोवा की सैर करने योजना बनाने वालों के लिए शुभ समाचार हैं. नागपुर से मडगांव दौरान चल रही व्दिसाप्ताहिक ट्रेन को आगामी दिसंबर तक चलाने की घोषणा मध्य रेल्वे ने कर दी हैं. जिससे इस ट्रेन की अगले तीन माह में 45 से अधिक फेरियां बढ जाने का दावा मध्य रेल ने किया हैं. उल्लेखनीय हैं कि ट्रेन को बडनेरा और धामनगांव रेल्वे में स्टॉपेज हैं. जिससे यहां के यात्री भी सीधे गोवा मडगांव तक रेल संपर्क से जुड गए हैं.
क्रिसमस और दिवाली की छुट्टी
आगामी दिनों में त्यौहारों का बडा सीजन हैं. दिवाली, दशहरा अगले माह आ रहा हैं. तत्पश्चात क्रिसमस और नये साल का जश्न रहेगा. ऐसे में नागपुर से मडगांव के बीच पिछले साल शुरू की गई व्दिसाप्ताहिक ट्रेन को यात्रियों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा हैं. इसी को देखते हुए मध्य रेल्वे ने अगले तीन माह ट्रेन की फेरियां बढा दी हैं.
बुधवार और शनिवार को प्रस्थान
रेल्वे के अनुसार ट्रेन संख्या 01139 सप्ताह में प्रत्येक बुधवार और शनिवार को दोपहर 3.50 बजे नागपुर से प्रस्थान कर शाम 6 बजे बडनेरा और अगले दिन शाम 5.45 बजे मडगांव पहुंचती हैं. वापसी में ट्रेन संख्या 01140 प्रत्येक गुरुवार और रविवार को मडगांव से शाम 7 बजे रवाना होती हैं. उसका बडनेरा आगमन अगले दिन दोपहर 3.50 बजे होता हैं. यहां से प्रस्थान कर रात 9.30 बजे नागपुर पहुंचने का शेड्युल हैं. नागपुर से प्रस्थान करने के बाद ट्रेन को वर्धा,पुलगांव, धामनगांव, बडनेरा, अकोला, मलकापुर, भुसावल, नाशिक, ईगतपुरी, कल्याण, पनवेल, रोहा, मानगांव, खेड, चिपलुन, संगमेश्वर, रत्नागिरि, राजापुर रोड, कनकवली, कुडाल, थिवा(गोवा) और करमाडी (गोवा) में स्टापेज दिए गए हैं.

Related Articles

Back to top button