अमरावती

नागपुर रोड से रहाटगांव पुल तक रास्ते का डामरीकरण तुरंत करवाएं

पूर्व नगरसेवक विजय वानखडे की मनपा आयुक्त से मांग

अमरावती/दि.5– नागपुर रोड से रहाटगांव पुल तक के रास्ते के डामरीकरण के मंजूर काम को तुरंत शुरु करने की मांग को लेकर पूर्व नगरसेवक विजय वानखडे ने महानगरपालिका आयुक्त (प्रशासक) डॉ. प्रवीण आष्टीकर को निवेदन सौंपा.
निवेदन में कहा गया है कि प्रभाग क्र. 1 नागपुर रोड से रहाटगांव पुल तक के रास्ते के डामरीकरण का काम मंजूर हुआ है. यह काम ठेकेदार जी.एस. खंडेलवाल को मिला है. बावजूद इसके उन्होंने अब तक काम की शुरुआत नहीं की है. दो महीने पश्चात बारिश शुुरु होगी. जिसके चलते अब काम शुरु न किए जाने पर नागरिकों को और 6 महीने इस काम के लिए रुकना पड़ेगा. यह रास्ता अत्यंत भीड़भाड़ वाला होने के साथ ही इस रास्ते पर कई गड्ढे बन गए हैं. हमेशा इस रास्ते पर दुर्घटनाएं होती रहती है. इस परिसर के किसान, खेत मजदूर, कामगार, विद्यार्थी, महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए इस रास्ते का काम तुरंत किया जाये.
इस बारे में शहर अभियंता व तत्कालीन नगरसेवकों ने कई बात ठेकेदार से कहा है. बावजूद इसके आज तक काम की शुरुआत नहीं की गई है. रास्ते के काम की शुरुआत नहीं किए जाने पर नागरिकों सहित अनशन करने की चेतावनी पूर्व नगरसेवक विजय वानखडे ने निवेदन द्वारा दी है.

Related Articles

Back to top button