अमरावती

नकी भारतीय एकता पार्टी राज्य के सभी लोकसभा सीटों पर लडेंगी

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष प्रवीण गाढवे ने दी जानकारी

अमरावती /दि. 11– नकी भारतीय एकता पार्टी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण गाढवे ने बताया कि, आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी लगभग 500 सीट्स पर चुनाव लडेगी. जिसमें महाराष्ट्र की सभी सीटों पर चुनाव जल्दी ही प्रत्याशियों की घोषणा होने की संभावना है.
प्रवीण गाढवे ने बताया कि पार्टी के महासचिव जैद जरार के कहने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जरार अहमद नकी ने उन्हें 24 नवंबर को महाराष्ट्र की कमान सौंपी है.

प्रवीण गाढवे का कहना है कि उनकी पार्टी प्रदेश के हर लोकसभा क्षेत्र की क्षेत्रीय समस्याओं का समाधान करने का कार्य करेंगी. वहीं पार्टी के मुख्य उद्देश्य शिक्षा, रोजगार और हिन्दू-मुस्लिम एकता है. जिसपर पार्टी लगातार जोर दे रही है. उन्होंने कहा कि, हम समाज को एकजुट करना चाहते है तथा धर्म के नाम पर बढ रही नफरत को मिटाने का प्रयास कर रहे है. प्रवीण ने कहा कि वें पार्टी की नीतियों और विचारों को जनता के बीच पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और लोकसभा चुनाव में नकी भारतीय एकता पार्टी को पूरे देश में सबसे बेहतर परिणाम महाराष्ट्र से देने का प्रयास करेंगे. इसी बीच प्रवीण ने महाराष्ट्र प्रदेश की कमान मिलने पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा पार्टी के सभी पदाधिकारियों का भी धन्यवाद किया.

Related Articles

Back to top button